चार थानों की पुलिस गई थी कुर्की करने, घर के नाम पर मिली एक झोपड़ी

मुजफ्फरपुर. चार थाने की पुलिस लाव लश्कर लेकर बुधवार को बोचहां थाने के मैदापुर पंचायत स्थित तीन पाई टोला में कुख्यात अमरेश ठाकुर के सहयोगी कई मामले में वारंटी श्याम सहनी के घर की कुर्की-जब्ती के लिए गई थी। घर के नाम पर एक छोटी सी झोपड़ी और एक बक्सा था। पुलिस को बक्से से कपड़े, बिछावन, बर्तन मिले है। कुछ लोग यह देख कहने लगे की एक झोपड़ी के कुर्की के लिए इतनी पुलिस लाने की क्या जुरूरत थी। अपराधी कई सालों से था फरार…
पुलिस पंचायत के मुखिया राजन कुमार सिंह उर्फ राजू सिंह, सरपंच रामचंद्र राय एवं अन्य ग्रामीणों की मौजूदगी में जब्ती सूची बनाकर सामान अपने साथ ले गई। बोचहां प्रभारी थानाध्यक्ष अमृत तिग्गा ने बताया कि श्याम सहनी पर पियर थाने में दो मामले दर्ज हैं।
वह कई वर्षों से फरार चल रहा है। कुर्की में गायघाट, बोचहां, पियर हत्था ओपी की पुलिस शामिल थी। पुलिस को देखकर गांव में अफरा तफरी का माहौल हो गया। गांव के लोग घर में दुबकने लगे। पुलिस का काफिला सीधे तीन पाई टोला में श्याम सहनी के घर के पास रूका।
13 अप्रैल 2016 को दिन में 12 बजे एक बाइक पर अमरेश ठाकुर सहयोगी श्याम सहनी के साथ नूनफरा पोखरी पर मिट्टी भराई का काम रोका था। और जेसीबी चालक अजय राय और ट्रैक्टर चालक संजय राय को पिस्टल के बट से मार कर जख्मी कर दिया था। करीब 20 चक्र गोली चलाई थी।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *