GA4

हार-जीत की रंजिश और खूनी संघर्ष की वारदाते थमने का नाम नहीं ले रही है।

Spread the love

  सांकेतिक चित्र

रायबरेली (आस ब्यूरो)  – त्रिस्तरीय पंचायत को लेकर चुनावी हार-जीत की रंजिश और खूनी संघर्ष की वारदाते थमने का नाम नहीं ले रही है हाल में ही भदोखर थाना क्षेत्र के पकरा गांव में चुनावी रंजिश को लेकर हुई मारपीट में पुलिस ने 24 लोगों को सलाखों के पीछे भेजा।

वही महाराजगंज थाना क्षेत्र के खैरहना गांव में चुनावी रंजिश में ही मारपीट व वाहन मोटरसाइकिल बुलेट जला दी गई।

 

 

जबकि नसीराबाद थाना क्षेत्र में भी छुटपुट घटनाएं प्रकाश में आई जिसके बाद अब थाना क्षेत्र गदागंज भी चुनावी रंजिश के चपेट में आ गया है बताते चलें कि गदागंज थाना क्षेत्र के धूता ग्राम सभा में बीती रात निवर्तमान ग्राम प्रधान बलराम यादव व उनके समर्थकों ने हारे प्रत्याशी के समर्थक के घर में घुसकर जमकर तांडव मचाया। बताते हैं, कि मौजूदा प्रधान अपने परिवार व समर्थकों के साथ धर्मेंद्र सिंह के घर पे धावा बोल दिया चुनावी खींच इतनी ज्यादा थी कि दबंगो ने घर मे घुसकर महिलाओ को पीटा और मासूमो को भी नही छोड़ा वही घर मे रखे समान को भी उठा ले गए।

पीड़ित के चीखने और चिल्लाने पे पड़ोसियों ने बचाने का प्रयास किया तो उन्हें भी दबंगो ने जमकर पीटा ग्रामीणों ने तत्काल खूनी संघर्ष को देखते हुए पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुँची पुलिस को देख दबंग अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो लिए पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल दीन शाह गौरा में भर्ती कराया है जहां एक युवक की हालत गम्भीर होने पे जिला अस्पताल भेजा गया लेकिन घायल की हालत गंभीर होने पर लखनऊ रेफर किया गया है वही गदागंज थाना प्रभारी ने बताया है की दोनो पक्षों में हुई मारपीट में दोनों पक्षों से प्राप्त लिखित तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

हम खोजी पत्रकारिता का एक समूह हैं। हम 20 वर्षो से निरंतर अपने खोजी पत्रकारिता की बदौलत क्रिस्चियन मिशनरियों की सनातन धर्म के खिलाफ रची साजिशो व जय भीम जय मीम के झूठे नारे का पर्दाफाश कर रहे हैं। हम आखिरी सच मिडिया के माध्यम से आप तक भ्रामक खबरों के मायाजाल में फंसी सच्ची खबर देने का एक साधन है। आप हमें सामाजिक संचार माध्यम ट्वीटर पर फालो करें @Aakhiri_Sach जो कि संसाधनों की कमी से जूझ रहे। आप अपने कमाई का थोड़ा सा हिस्सा देकर हमें प्रेरित कर सकते हैं। आप नीचे प्रदर्शित QR कोड को स्कैन करके य aakhirisach@postbank यूपीआई के माध्यम से उचित सहयोग कर सकते हैं।

 

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!