GA4

अखिल भारतीय समानता मंच ने ऑनलाइन हुई प्रांतीय बैठक में सर्वसम्मति से चुनाव में नोटा दबाने का लिया गया निर्णय।

Spread the love
सांकेतिक चित्र

अखिल भारतीय समानता मंच ने विभिन्न मुद्दों को उठाते हुए सरकार पर निशाना साधा। साथ ही उन्होंने मांगों पर कार्रवाई न होने पर नाराजगी जताते हुए आगामी आम चुनाव में नोटा का विकल्प चुनने का निर्णय लिया। रविवार को मंच की ऑनलाइन बैठक में संगठन को मजबूत बनाने, एससी- एसटी एक्ट के दुरुपयोग को रोकने, संवैधानिक अधिकार प्राप्त शक्ति संपन्न सवर्ण आयोग बनाए जाने, आरक्षण को केवल आर्थिक आधार पर तय करने आदि मुददों पर चर्चा हुई। इसके अलावा बैठक में गोल्डन कार्ड योजना के तहत निःशुल्क रोगी पंजीकरण, ओपीडी चिकित्सा, दवा, उपकरणों समेत पंजीकृत अस्पतालों में संचालित हर तरह की चिकित्सा विशिष्ट सुविधा का लाभ सेवारत व्यक्तियों उत्तरकाशी व पेंशनरों को दिए जाने की भी मांग तिवारी नें की।

#गैर_दलितों_केवल_नोटा_कारण_गैर_दलित_नेता_खोंटा
#गैर_दलितों_केवल_नोटा_कारण_गैर_दलित_नेता_खोंटा

प्रांतीय अध्यक्ष श्याम लाल शर्मा पाठक व प्रांतीय महासचिव जेपी कुकरेती ने कहा कि प्रदेश में अनुसूचित जाति जनजाति एक्ट में बिना दोषसिद्धि के, गिरफ्तारी पर प्रतिबंध लगाया जाए। इसके अलावा केवल आर्थिक आधार, पर ही जनरल – ओबीसी, एससी, व एसटी वर्गों के असल जरूरतमंदों गरीबों के लिए आरक्षण का प्रविधान गोल्डन किया जाए।
बैठक में मीडिया प्रभारी वीके दवा , धस्माना , पौड़ी गढ़वाल से विक्रम सिंह राणा, चमोली से ललित मोहन, रुद्रप्रयाग से मगनानंद भट्ट, उत्तरकाशी से एनएस राणा, पीसी तिवारी, अल्मोड़ा से धीरेंद्र कुमार पाठक आदि शामिल हुए।

हम खोजी पत्रकारिता का एक समूह हैं। हम 20 वर्षो से निरंतर अपने खोजी पत्रकारिता की बदौलत क्रिस्चियन मिशनरियों की सनातन धर्म के खिलाफ रची साजिशो व जय भीम जय मीम के झूठे नारे का पर्दाफाश कर रहे हैं। हम आखिरी सच मिडिया के माध्यम से आप तक भ्रामक खबरों के मायाजाल में फंसी सच्ची खबर देने का एक साधन है। जो की संसाधन की कमी से जूझ रहे।आप अपने कमाई की थोड़ा सा हिस्सा देकर हमें प्रेरित कर सकते हैं।आप नीचे प्रदर्शित QR कोड को स्कैन करके यूपीआई के माध्यम से उचित सहयोग कर सकते हैं।

सहयोग/अनुदान
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!