GA4

बिगड़ती कानून व्यवस्था, महंगाई, बेरोजगारी, महिला उत्पीड़़न सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकार्यताओं ने गुरुवार को तहसील घेरा।

Spread the love

सलोन।प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था, महंगाई, बेरोजगारी, महिला उत्पीड़़न सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकार्यताओं ने गुरुवार को तहसील घेरा और धरना-प्रदर्शन किया।सलोन तहसील परिसर पर इस दौरान सपा कार्यकर्ताओ ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है।सपाइयों के भीड़ को देखते हुए नसीराबाद,डीह, थाने की पुलिस और पीएससी बल तैनात कर दी गई थी।वही गुटबाजी के चक्कर में सपा उम्मीदवारों के समर्थको के बीच आपस मे धक्का मुक्की भी हुई है।

गुरुवार को सपा उम्मीदवार सन्तराम पासी,पूर्व विधायिका आशा किशोर,और चौधरी सुरेश निर्मल की अगुवाई में सपाइयों ने हल्ला बोला। इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश विरोधी नारेबाजी की और सरकार के क्रियाकलापों का जमकर विरोध किया।एसडीएम सलोन दिव्या ओझा को दिए गए ज्ञापन में कहा गया है कि पंचायत चुनाव में भाजपा के लोकतंत्र की हत्या की है।प्रमुख पद के नामांकन के दौरान ब्लॉक प्रमुख की महिला प्रत्याशियों से अभद्रता की गई है।आशा किशोर ने कहा कि योगी सरकार की के गुंडों की गुंडई अब नही चलेगी।इससे पूर्व पुराने बस स्टेशन की तरफ से सन्तराम पासी परशदेपुर मार्ग से चौधरी सुरेश निर्मल और पूर्व विधायिका आशा किशोर ने अपने सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ एक जुलूस निकालकर प्रदेश नेतृव के आह्वाहन पर सरकार की गलत नीतियों का विरोध प्रदर्शन करते हुए एसडीएम दिव्या ओझा को राज्यपाल सम्बोधित ज्ञापन सौंपा है।इस मौके पर ,जागेश्वर यादव,इसरार हैदर,नगर पंचायत अध्यक्ष असफाक चौधरी,पूर्व चेयरमैन डाक्टर मोहम्मद सऊद,सुखसागर मिश्रा,बबलू पण्डित आदि लोग मौजूद रहे।

Please Save

www.aakhirisach.com

आज एक मात्र ऐसा न्यूज़ पोर्टल है जोकि “जथा नामे तथा गुणे के साथ” पीड़ित के मुद्दों को पुरजोर तरीके से उठा कर उनकी आवाज मुख्य धारा तक ले जा रहा है।

हाथरस केस से लेकर विष्णु तिवारी के मामले पर निष्पक्ष पत्रकारिता से आखिरी सच टीम के दिशा निर्देशक ने अपना लोहा फलाना दिखाना समाचार पोर्टल पर मनवाया है। सवर्ण, पिछड़ी एवं अल्पसंख्यक जातियों का फर्जी SC-ST एक्ट के मामलों से हो रहे लगातार शोषण को ये कुछ जमीन के आखिरी व्यक्ति प्रकाश में लाए हैं।

यह पोर्टल प्रबुद्ध व समाज के प्रति स्वयंमेव जिम्मेदारों के द्वारा चलाया जा रहा है जिसमे आने वाले आर्थिक भार को सहने के लिए इन्हे आज समाज की आवश्यकता है। इस पोर्टल को चलाये रखने व गुणवत्ता को उत्तम रखने में हर माह टीम को लाखों रूपए की आवश्यकता पड़ती है। हमें मिलकर इनकी सहायता करनी है वर्ना हमारी आवाज उठाने वाला कल कोई मीडिया पोर्टल नहीं होगा। कुछ रूपए की सहायता अवश्य करे व इसे जरूर फॉरवर्ड करे अन्यथा सहायता के अभाव में यह पोर्टल अगस्त से काम करना बंद कर देगा। क्योंकि वेतन के अभाव में समाचार-दाता दूसरे मीडिया प्रतिष्ठानों में चले जाएंगे। व जरूरी खर्च के आभाव में हम अपना काम बेहतर तरीके से नही कर पायेंगे।

UPI : aakhirisach@postbank

Paytm : 8090511743

Share
error: Content is protected !!