GA4

सलोन में एसडीएम की अध्यक्षता में समाधान दिवस आहुत, 10 में से 6 शिकायतों का मौके पर निस्तारण।

Spread the love

सलोन। लगभग दो महीने बाद सलोन कोतवाली परिसर में थाना समाधान दिवस का आयोजन एसडीएम दिव्या ओझा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ।

जिसमें मौके पर 10 शिकायती पत्रों मे छः शिकायती पत्रों का निस्तारण लेखपालों की टीम भेजकर किया गया।

भटनोशा निवासी सुशील कुमार ने आरोप लगाया है कि श्यामवती उसके दरवाजे पर जबरन लकड़ी रखकर अवैध कब्जा करना चाहती है। जिस पर एसडीएम ने जांच के आदेश दे दिए है। चौधराना निवासी गया प्रसाद ने प्रार्थनापत्र देकर आरोप लगाया है कि सूची में उनकी जमीन है।

जिस पर खौसनहा निवासी राजपाल सिंह ने कब्जा कर रखा है। एसडीएम ने सम्बंधित क्षेत्र के लेखपाल को निर्देशित किया है कि पूरे प्रकरण की जांच कर उन्हें मामले से अवगत कराएं।

बसन्तगंज बाजार की रहने वाली शाहजहाँ जो पिछले एक हफ्ते से कोतवाली के चक्कर लगा लगा कर थक चुकी है। मामले में एसडीएम को प्रार्थनापत्र देकर बताया कि उसके सगे भाइयों मोहमद मोबिन, असलम, अकरम उसकी जमीन पर कब्जा कर रखा है। पुलिस भी उसकी फरियाद नही सुन रही है।

एसडीएम दिव्या ओझा ने बताया कि थाना समाधान दिवस पर दस शिकायती पत्र आये थे।जिसमें 6 शिकायती पत्रों का मौके पर निस्तारण कर दिया गया है।

इस मौके पर सीओ इंद्रपाल सिंह, थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी, मृत्युंजय बहादुर, ईओ दिनेश सिंह लेखपाल वीरू त्रिपाठी, कमलेश आदि लोग मौजूद रहे।

 

Share
error: Content is protected !!