GA4

युवकों की वीभत्स दुर्घटना, एक का पैर कटा, दूसरे की भी हालात गम्भीर, मासूम बाल बाल बना।

Spread the love

आस टीम से अजीत सिंह

सलोन। मंगलवार को सुबह लगभग नौ बजे सलोन रायबरेली मार्ग स्थित बाईपास के समीप अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। जबकि बाइक पर बैठा तीन साल का मासूम बाल बाल बच गया।घायलों में एक युवक का पैर पूरी तरह से कट गया है। जबकि दूसरे युवक का पैर फ़्रैक्चर हो गया है।एनएचआई एम्बुलेंश से सभी घायलों को सीएचसी सलोन से जिला अस्पताल रिफर किया गया है। मंगलवार को सुबह जेवई बसन्तगंज थाना लालगंज जनपद प्रतापगढ़ निवासी रमाशंकर पुत्र देवतादीन अपने तीन साल के बेटे आशुतोष को लेकर रामकेश पुत्र रामकुमार के साथ बाइक से रायबरेली डाक्टर आलोक सिंह को बेटे को दिखाने जा रहा था।

सुबह लगभग नौ बजे सूची से धान लोडकर ट्रैक्टर ट्राली सलोन की ओर जा रही थी। सलोन बाईपास के पास अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमे एक युवक ट्रैक्टर ट्राली के नीचे चला गया।जबकि मासूम बच्चे के साथ दूसरा युवक उछल कर सड़क के दाहिने ओर गिर गया। वही दुर्घटना को अंजाम देने के बाद टैक्टर चालक मौके से भाग निकला।

सूचना पर पहुँची पुलिस ने ट्रैक्टर के पहिया के नीचे फंसे युवक को बाहर निकाला गया।जिसके बाद एनएचआई के एम्बुलेंस से घायलों को सीएचसी सलोन में भर्ती कराया गया।डाक्टर आशीष नायक ने बताया कि रामकेश नामक युवक का पैर दुर्घटना में कट गया है। जबकि दूसरे युवक रमाशंकर का पैर फ़्रैक्चर हुआ है।

बच्चे को मामूली चोट आई है। हालत गम्भीर होने पर दोनों युवकों को जिला अस्पताल रिफर किया गया है।थानाध्यक्ष सलोन पंकज त्रिपाठी ने बताया कि अभी तहरीर नही मिली है।ट्रैक्टर ट्राली को हिरासत में ले लिया गया है।

Please Save

www.aakhirisach.com

आज एक मात्र ऐसा न्यूज़ पोर्टल है जोकि “जथा नामे तथा गुणे के साथ” पीड़ित के मुद्दों को पुरजोर तरीके से उठा कर उनकी आवाज मुख्य धारा तक ले जा रहा है।

हाथरस केस से लेकर विष्णु तिवारी के मामले पर निष्पक्ष पत्रकारिता से आखिरी सच टीम के दिशा निर्देशक ने अपना लोहा फलाना दिखाना समाचार पोर्टल पर मनवाया है। सवर्ण, पिछड़ी एवं अल्पसंख्यक जातियों का फर्जी SC-ST एक्ट के मामलों से हो रहे लगातार शोषण को ये कुछ जमीन के आखिरी व्यक्ति प्रकाश में लाए हैं।

यह पोर्टल प्रबुद्ध व समाज के प्रति स्वयंमेव जिम्मेदारों के द्वारा चलाया जा रहा है जिसमे आने वाले आर्थिक भार को सहने के लिए इन्हे आज समाज की आवश्यकता है। इस पोर्टल को चलाये रखने व गुणवत्ता को उत्तम रखने में हर माह टीम को लाखों रूपए की आवश्यकता पड़ती है। हमें मिलकर इनकी सहायता करनी है वर्ना हमारी आवाज उठाने वाला कल कोई मीडिया पोर्टल नहीं होगा। कुछ रूपए की सहायता अवश्य करे व इसे जरूर फॉरवर्ड करे अन्यथा सहायता के अभाव में यह पोर्टल अगस्त से काम करना बंद कर देगा। क्योंकि वेतन के अभाव में समाचार-दाता दूसरे मीडिया प्रतिष्ठानों में चले जाएंगे। व जरूरी खर्च के आभाव में हम अपना काम बेहतर तरीके से नही कर पायेंगे।

UPI : aakhirisach@postbank

Paytm : 8090511743

Share
error: Content is protected !!