GA4

MLA का जलवा पट्टे की जमीन पर सड़क निर्माण को लिखा पत्र, विरोध करनें सहायक नें एफाईआर के लिये की शिकायत, जबकि आरटीआई कार्यकर्ता प्रकाश तिवारी पहले दर्ज करवा चुके हैं शिकायत।

Spread the love

रीवा आखिरी सच रिपोर्टर मनगवां विधायक पंचू लाल प्रजापति को लेकर लगातार विरोध जारी है, रविवार को आईटी एवं सामाजिक कार्यकर्ता, प्रकाश तिवारी अपने साथियों के साथ मनगवां थाना पहुंचकर विधायक पंचू लाल प्रजापति के खिलाफ आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

विज्ञापन
विज्ञापन

      RTI कार्यकर्ता के द्वारा मनगवां थाना प्रभारी केपी त्रिपाठी को लिखे गए आवेदन रिपोर्ट में कहा गया है कि पंचूलाल प्रजापति बीजेपी सरकार सत्ता का धौंस देते हुए फर्जी मुकदमों में फंसाए जाने के साथ-साथ विधायक एवं उनके साथियों द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

 

विधायक के निजी सहायक ने एससी एसटी का मामला दर्ज करने पुलिस को भेजी शिकायती पत्र।

   इतना ही नहीं विगत दिनों अज्ञात वाहन से एक्सीडेंट कर जान से मरवाने का भी प्रयास किया गया था। लेकिन ‌भाग्य से बच गए इस घटना के बाद प्रकाश तिवारी एवं इनके साथी गण जिनके द्वारा तिवनी गांव में सड़क को लेकर विरोध किया गया था। उन सभी पर जान का खतरा है। RTI कार्यकर्ता ने लिखित शिकायती पत्र मे यह भी कहा है कि मनगवां विधायक एवं उनके सहयोगियों द्वारा हमारे एवं साथियों के परिवार के लोगों को भी जान का खतरा है। कभी भी कुछ हो सकता है। अतः इस पर पुलिस कानूनी कार्रवाई करें अन्यथा आंदोलन किया जाएगा, इसकी जिम्मेदारी सरकार और प्रशासन की होगी।

 

विधायक पंचू लाल प्रजापति एवं एवं सहयोगियों के द्वारा जान से मारने की धमकी दिए जाने को लेकर मनगवां थाने में दर्ज कराई गई शिकायती रिपोर्ट।

         वहीं 2 दिन पहले विधायक पंचूलाल प्रजापति के निजी सहायक कमल किशोर पांडेय के द्वारा मनगवां थाने में एक शिकायत भेजी गयी है। जिसमें लिखा गया है, कि प्रकाश तिवारी निवासी तिवनी के द्वारा एफबी पोस्ट में सड़क को जोड़कर विधायक के संबंधित पत्र को जोड़कर एक पोस्ट की गई थी, जिस पर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए गालियां दी गई थी, जो जघन्य अपराध है।

 

थाना प्रभारी ने कहा जांच करा कर दोषियों पर की जाएगी कार्यवाही।

पत्र देते आरटीआई कार्यकर्ता
पत्र देते आरटीआई कार्यकर्ता

        अतः तत्काल प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही सुनिश्चित करें।
विधायक पंचू लाल प्रजापति के निज सहायक द्वारा जारी पत्र एव RTI कार्यकर्ता प्रकाश तिवारी के द्वारा थाने में दिए गए लिखित आवेदन के बाद मामला काफी पेचीदा हो गया है और अब किरकिरी हो रही है।

विज्ञापन
विज्ञापन

      वही थाना प्रभारी केपी त्रिपाठी ने बताया है कि RTI कार्यकर्ता प्रकाश तिवारी साथियों के साथ थाना में पहुंचकर लिखित शिकायत आवेदन दिया है। जिसकी जांच के लिए एसआई आर एम प्रजापत को सौंपी गई है। वही विधायक के निजी सहायक द्वारा भेजी गई शिकायत को भी जांच में लिया गया है।

Please Donate us your little kind bit at least Rs.  1/- Per Day/ Week or Month as you like..

UPI …….. 8090511743

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!