GA4

मुम्बई से ब्राह्मण उत्पीड़न की नियोजित रुह कँपा देनें वाली वास्तविक कहानी।

Spread the love

पीड़िता द्वारा थानें को दिया गया शिकायती पत्र/ एफाईआर

विज्ञापन द्वारा अजय प्रजापति 7518148156

             सरकार के सबका साथ सबका विकास व महिला सशक्तिकरण जैसे मुद्दों व गरीबों पर सबलों के उत्पीड़न के साथ तथाकथित 5000 साल से उत्पीड़न कर रहे उत्पीड़ित ब्राह्मण बहन के उस रूह कँपा देनें वाले उत्पीड़न की दास्ताँ भय के साये में जीवन यापन को मजबूर मिश्रा ब्राह्मण परिवार।

       वर्तकनगर पुलिस स्टेशन से,
मैं सौ शैला प्रेमप्रकाश मिश्रा, उम्र 50 साल, काम, हाउस वाइफ, फिलहाल रहने के लिए एल जी हिल व्हयु, विश्वकर्मा मंदिर के पास लोकमान्यनगर पाङा नंबर 4 ठाणे मोबाईल नंबर ########  स्वयं पुलिस थाने में आकर (फिर्यादी) नें शिकायत किया है।

        मैं उपर दिए गए पते पर चार साल से रह रही हूँ। साथ में मेरे पति मेरा बेटा अजय उम्र 30 साल उसकी पत्नी सौ. रत्ना उम्र 29 वर्ष और उसके दो बच्चे रहते हैं। मेरे पति सिक्योरिटी गार्ड की ङ्यूटी करते हैं उसमें से आने वाली तनख्वाह से हमारा परिवार चलता है, इसके पहले हमारी खुद की वन प्लस वन की रूम यादव चाल, बालवाङी स्कूल के पास लोकमान्यनगर पाङा नंबर 4 ठाणे यहाँ पर रहने के लिए थे। उस समय हमारा पडौसी प्रभास मुखिया और मनोज यादव यहाँ के रहने वाले थे। उनके साथ हमारे सामान्यतः अनबन होती रहती थी। हमने उस रूम की ऊपरवाली रूम किराए पर दि थी और निचला कमरा खाली है, हमारे बीच हुई अनबन का गुस्सा प्रभास मुखिया और मनोज यादव इन दोनों ने यह गुस्सा अपने मन में हमारे प्रति रख्खा है तारीख 16/08/2021 के दिन सफाई काम करके रात को 08:30 बजे मैं घर पर लौटते समय बालवाङी चाली के सामने वाली गली मे आते समय मुझे प्रभास मुखिया और मनोज यादव इन दोनों ने सूनसान इलाके वाली गली में आने पर मुझें गाली-गलौज की क्या रे मादर### हमारे बारे में बार बार कमप्लेंट करती है आज तुझे दिखाते हैं हम क्या कर सकते हैं।

विज्ञापन
विज्ञापन

             ऐसे कह के उस में से प्रभास मुखिया ने मेरे ब्लाउज मे हाथ डालकर मेरी छाती दबाई और मनोज यादव ने मेरे कमर के नीचे अपना गुप्तांग मेरे पीछे से गुप्तांग में लगाकर उत्तेजित करने का प्रयास किया।

विज्ञापन
विज्ञापन

       और मुझे धमकी दी की अभी तो इतना ही किया है। अगर फिर से कमप्लेंट करोगे तो इससे भी बुरा बर्ताव करेंगे याद रखना। ऐसी धमकी देकर वहां से चले गए। इस घटना के बाद मैं बहुत ङर गयी और घर जाकर अपने पति को इस घटना के बारें में बताया परंतु शर्मसार घटना के कारण कमप्लेंट करें या नहीं इस के बारे में सोचकर मै आज शिकायत करने के लिए पुलिस थाने में आयी हूँ आज तारीख 16/08/2021 पर कमप्लेंट कर रही हूँ।

         जबकि माह अगस्त से अब तक जांच के नाम पर महिला व पति को थानें पर बुलाकर स्थानीय जिम्मेदारों द्वारा हर बार केवल 354 हटानें का दबाव बना रहें हैं।

        https://youtu.be/yYwyga2X0F4

     जबकि आखिरी सच समाचार वेब पोर्टल नें जमीनी हकीकत की जांच की तो पाया कि उपरोक्त दोनों व्यक्ति संसाधनिक सम्पन्न व राजनैतिक संरक्षण प्राप्त दबंग व बाहुबली व्यक्ति हैं इनका काम ही है गरीब व मध्यमवर्गीय परिवारों की जमीनों व माकानों को औनें पौनें दामों मे खरीदना।

राष्ट्रवादी शेर
राष्ट्रवादी शेर

             यदि परिवार नें एक बार के कहनें पर माकान/जमीन उनको दे दिया तो ठीक अन्यथा इतनी तरह से उत्पीड़न करेंगे कि उक्त पीड़ित स्वतः माकान छोड़कर भाग जाये, जबकि पहली बार आँकलित कीमत से कम कीमत ही आपको उत्पीड़न के बाद अपनी जमीन बेंचनें को मिलेगी।

Please Donate us your little kind bit at least Rs.  1/- Per Day/ Week or Month as you like..

UPI …….. 8090511743

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!