GA4

जेल वार्डन प्रमुख गोरखपुर जेल नें, गाजीपुर अपनें घर में चाचा को आपसी विवाद में मारी गोली, परिजनों का संवैधानिक कार्यवाही से इंकार – थानाध्यक्ष।

Spread the love
4 दिन की छुट्टी लेकर गाजीपुर स्थित घर गया था, विवाद में मारी गोली; चाचा के पेट में लगी|गोरखपुर,Gorakhpur - Dainik Bhaskar

2018 से वह आजमगढ़ जेल से ट्रांसफर होकर गोरखपुर जेल में हेड वार्डर के पद पर तैनात हैं। गोरखपुर हेड वार्डर (जेल में तैनात सिपाही) ने मंगलवार की रात पारिवारिक विवाद में अपने चाचा को ही गोली मार दी। घटना के वक्त हेड वार्डर 4 दिन की छुट्टी लेकर अपने घर गाजीपुर गया हुआ था। घायल चाचा का वाराणसी में इलाज चल रहा है। गोली उनके पेट में लगी है।

24 अक्टूबर तक छुट्टी लेकर गया था अंकित।
गाजीपुर जिले के मोहम्मदाबाद निवासी अंकित राय गोरखपुर जेल में हेड वार्डर के पद पर तैनात है। 20 अक्टूबर से 24 अक्टूबर तक का आकस्मिक अवकाश लेकर अपने घर गया था। इस बीच घर पर ही उसका पारिवारिक विवाद हो गया। जहां उसने मंगलवार को अपने चाचा को गोली मार दी। पेट में गोली लगने से अंकित के चाचा गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजन उन्हें इलाज के लिए वाराणसी ले गए हैं।

मृतक आश्रित कोटे में हुई थी भर्ती।
हालांकि, अवकाश खत्म होने के बाद जेल में ड्यूटी जॉइन करना था, लेकिन अवकाश अवधि समाप्त होने पर भी तीन दिनों से अंकित अनुपस्थिति चल रहा है। बुधवार को जेल प्रशासन को घटना की जानकारी हुई। अंकित की पुलिस में भर्ती मृतक आश्रित कोटे में 2012 में हुई थी। 2018 से वह आजमगढ़ जेल से ट्रांसफर होकर गोरखपुर जेल में हेड वार्डर के पद पर तैनात हैं।

परिजनों नें शिकायत करनें से किया इंकार थानाध्यक्ष।

वहीं जब थानाध्यक्ष मोहम्दाबाद गाजीपुर से जब आखिरी सच प्रतिनिधि नें बात की व विस्तार पूर्वक घटनाक्रम को जानना चाहा तो थानाध्यक्ष नें बताया कि घटना 24 तारीख की है, दुर्घटनाग्रस्त चाचा का इलाज बनारस में चल रहा है, लेकिन परिजनों नें किसी भी प्रकार की कार्यवाही करनें से इंकार किया है।


कृपया हमें सहयोग करें जिस प्रकार कर सकें, हम समाज के द्वारा समाज के लिए सनातनी मूल्यों को आत्मसात कर सबसे अलग कुछ नया देनें के लिए प्रयासरत है। आपका थोडा़ सा सहयोग हमें और मजबूत बनायेगा।aakhirisach@postbank.

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!