GA4

इण्टरनेट से सीखा बम बनाना, बम बनाकर पत्नी के सामूहिक बलात्कारियों में से एक को मार दिया, पुलिस नें किया गिरफ्तार।

Spread the love


रतलाम जिले में अपनी पत्नी से कथित सामूहिक बलात्कार का बदला लेने की साजिश के तहत विस्फोटक से एक व्यक्ति की हत्या करने के आरोप में 32 वर्षीय एक व्यक्ति को सोमवार को गिरफ्तार किया गया।पुलिस ने कहा कि भंवर लाल और दिनेश, दो अतिरिक्त ग्रामीणों को सामूहिक बलात्कार मामले में गिरफ्तार किया गया था।

रतलाम के पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने कहा, “चार जनवरी को ग्रामीण लाल सिंह की कृषि भूमि पर एक ट्यूबवेल के पास विस्फोट में मौत हो गई थी।” फोरेंसिक विज्ञान विशेषज्ञ के अनुसार, जिलेटिन की छड़ों और एक डेटोनेटर के कारण विस्फोट हुआ। जांच के मुताबिक अगस्त में पूर्व सरपंच भंवर लाल के नलकूप में भी इसी तरह का विस्फोट हुआ था, लेकिन उसे मामूली चोटें आई थीं।”

“पुलिस ने पाया कि घटना (विस्फोट जिसमें लाल सिंह की मौत हो गई) के बाद गांव से एक परिवार गायब हो गया था। 7 जनवरी को पुलिस ने मंदसौर में उस व्यक्ति और उसके परिवार के सदस्यों को हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान, व्यक्ति ने अपना अपराध कबूल कर लिया और कहा कि वह था अपनी पत्नी के सामूहिक बलात्कार के लिए बदला लेने की मांग कर रहा हूं।”

लआरोपी ने एक पुलिस बयान में कहा, “इस साल जुलाई में, लाल सिंह, भवरलाल और दिनेश ने उसके घर में घुसकर उसकी पत्नी के साथ बलात्कार किया। उसने उन्हें रोकनें का प्रयास किया लेकिन पीटा गया। इसके बाद, प्रतिवादी ने उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। उस व्यक्ति ने पुलिस को घटना की रिपोर्ट नहीं करने का विकल्प चुना और बदले में बदला लेने का विचार किया।”

एसपी तिवारी के मुताबिक आरोपी को ऑनलाइन बम असेंबल करने के निर्देश मिले थे। आरोपी ने पुलिस को बताया, “… उसने पहले भंवरलाल के ट्यूबवेल पर तकनीक का प्रयास किया, लेकिन विस्फोट में घायल हो गया। बाद में उसने लाल सिंह पर हमला करने के लिए अतिरिक्त जिलेटिन रॉड का इस्तेमाल किया।” साथ ही पुलिस सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के अपराध में शामिल होने की भी जांच कर रही है।


यदि आप चाहते हैं कि आखिरी सच परिवार की कलम अविरल ऐसे ही चलती रहे कृपया हमारे संसाधनिक व मानवीय संम्पदा कडी़ को मजबूती देनें के लिये समस्त सनातनियों का मूर्तरूप हमें सशक्त करनें हेतु आर्थिक/ शारीरिक व मानसिक जैसे भी आपसे सम्भव हो सहयोग करें।aakhirisach@postbankयदि आप चाहते हैं कि आखिरी सच परिवार की कलम अविरल ऐसे ही चलती रहे कृपया हमारे संसाधनिक व मानवीय संम्पदा कडी़ को मजबूती देनें के लिये समस्त सनातनियों का मूर्तरूप हमें सशक्त करनें हेतु आर्थिक/ शारीरिक व मानसिक जैसे भी आपसे सम्भव हो सहयोग करें।aakhirisach@postbank

https://aakhirisach.com/wp-content/uploads/2022/02/IMG-20220222-WA0011.jpg
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!