GA4

शिरोमणि अकाली दल के विस्फोटक ऐलान, जनरल कैटेगरी ने किया आ.स.स.स. के बैनर तले मक्खन बराड़ का पूर्ण समर्थन, राइस ब्रान डीलर एसोसिएशन 127 का एलान : मक्खन बराड़ को पूर्ण समर्थन।

Spread the love


मोगा (साहिल गुप्ता) स्थानीय वेदांत नगर गली नंबर दो में आरक्षण संघर्ष समन्वय समिति के बैनर तले जनरल कैटेगरी द्वारा विधानसभा हलका मोगा में शिरोमणि अकाली दल के प्रत्याशी बरजिंदर सिंह मक्खन बराड को पूर्ण समर्थन दे दिया है। इस मौके समिति के राष्ट्रीय महासचिव साहिल गुप्ता व पंजाब प्रधान अश्वनी शर्मा, नरिंदर बांसल, प्रदीप गर्ग उर्फ काका, परवीन नारंग, विकास नारंग, संजय गौतम, रिकी बांसल, भूषण गर्ग उर्फ राजू, कमलेश रानी गर्ग विशेष तौर पर उपस्थित हुए।



गौरतलब हो कि आरक्षण संघर्ष समन्वय समिति की मांग पर मक्खन बराड़ द्वारा जनरल कैटेगरी के लिए सवर्ण आयोग का वादा लिखित में किया गया था, जिसके बाद समिति द्वारा मोगा में शिरोमणि अकाली दल को पूर्ण समर्थन देने का फैसला लिया गया। इस मौके अश्वनी शर्मा ने अपने संबोधन में कहा की अकाली दल द्वारा हिंदू कोर कमेटी का गठन किया गया था, जिसके मेनिफेस्टो में आरक्षण संघर्ष समन्वय समिति की सभी मांगों को जगह दी गई। श्री शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि सामान्य वर्ग में ज्यादातर लोग दुकानदार हैं, जिन्हें किसी तरह की विपत्ति आने पर किसी तरह का कोई मुआवजा नहीं मिलता।

शिरोमणि अकाली दल ने अपने चुनाव मेनिफेस्टो में दुकानों के 10 लाख के बीमे का ऐलान किया है। जो कि जनरल कैटेगरी के लिए बहुत बड़ी राहत है। इस मौके साहिल गुप्ता ने अपने संबोधन में कहा की देश की ज्यादातर राजनीतिक पार्टियां जातिवाद की राजनीति करके समाज में भेदभाव और समाज को बांटने का काम करती हैं। साहिल गुप्ता ने कहा कि अमीरी गरीबी जात देख कर नहीं आती। लेकिन राजनैतिक पार्टियां सत्ता हासिल करने के लिए गरीबों की जगह जातियां देखकर एलान करते हैं। जिससे समाज में जातिवाद भेदभाव की स्थिति उत्पन्न होती है।साहिल गुप्ता ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए जनरल कैटेगरी सहित सभी वर्गों की बात रखने के लिए सरदार बरजिंदर सिंह मक्खन बराड़ का धन्यवाद किया।



इस मौके सरदार बरजिंदर सिंह मक्खन बराड ने अपने संबोधन में मोगा वासियों को अकाली दल द्वारा किए गए विकास कार्यों की की याद दिलाई। मक्खन बराड ने कहा की शिरोमणि अकाली दल जातिवाद की राजनीति से परहेज करते हुए विकास के मुद्दों पर चुनाव लड़ती है । इस मौके जनरल कैटेगरी का भारी इकठ्ठ देखने लायक था। शहर का बहुत बड़ा व्यापारी वर्ग एक मंच पर एकत्रित होना अपने आप में बहुत बड़ी बात है। जनता ने मक्खन बराड द्वारा सभी वर्गों सहित सामान्य वर्ग, मिडल क्लास की भी बात रखने पर मक्खन बराड का धन्यवाद किया। इस मौके व्यापारी वर्ग की बात रखने वाले मक्खन बराड़ से प्रभावित होकर राइस ब्रान डीलर एसोसिएशन 127 ने भी खुले मंच पर मक्खन बराड को समर्थन देने का ऐलान कर दिया। इस मौके जगदीश छाबड़ा, राकेश सितारा, सोनू वाहिद, मनोहर लाल बांसल हरीश बांसल, कुणाल बंसल, कुणाल शर्मा आदि सहित भारी संख्या में शहर के गणमान्य उपस्थित थे।


यदि आप चाहते हैं कि आखिरी सच परिवार की कलम अविरल ऐसे ही चलती रहे कृपया हमारे संसाधनिक व मानवीय संम्पदा कडी़ को मजबूती देनें के लिये समस्त सनातनियों का मूर्तरूप हमें सशक्त करनें हेतु आर्थिक/ शारीरिक व मानसिक जैसे भी आपसे सम्भव हो सहयोग करें।aakhirisach@postbank

https://aakhirisach.com/wp-content/uploads/2022/02/IMG-20220222-WA0011.jpg
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!