GA4

भाजपा जिला कार्यसमिति सदस्य, गाजीपुर मनोज बाबा नें दिया इस्तीफा, विस्तृत कारण जो बतायें आखिरी सच को।

Spread the love

कद्दावर युवा ब्राह्मण चेहरा गाजीपुर के भाजपा कार्यसमिति सदस्य नें बीजेपी को अपना त्याग पत्र जिलाध्यक्ष को प्रेषित किया, जिससे बीजेपी को करारा झटका।

मनोज बाबा का पूर्व राजनैतिक सफर।

आप 2011 से 2014 तक कौमी एकता दल में प्रदेश उपाध्यक्ष और 2014 से अब तक जिला कार्यसमिति सदस्य हैं।

मनोज पाण्डेय (बाबा) का जिलाध्यक्ष भाजपा गाजीपुर को भेजा गया मैसेज।

सेवा में,
जिलाध्यक्ष भाजपा
जनपद गाजीपुर (उ0प्र0)
महोदय,
निवेदन है कि मैं मनोज कुमार पाण्डेय (मनोज बाबा) निवासी ग्राम नगसर नेवाजू राय भाजपा में पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से अपने दायित्वों का निर्वहन किया फिर भी पार्टी पदाधिकारियों द्वारा मेरी निष्ठा और ईमानदारी पर प्रश्न चिन्ह लगाया जिससे दुखी होकर पार्टी के कुत्सित मानसिकता और उपेक्षात्मक रवैया से आहत होकर पार्टी के समस्त दायित्वों सहित प्राथमिक सदस्यता से त्याग पत्र दे रहा हूं ।
अतः निवेदन है कि मेरा त्याग पत्र स्वीकार कर समस्त दायित्वों से मुक्त किया जाए।
भवदीय
मनोज बाबा
नगसर ( नेवाजू राय)
जिला गाजीपुर, उत्तर प्रदेश।

आखिरी सच प्रतिनिधि से बातचीत में मनोज पाण्डेय बाबा का दर्द।

आखिरी सच प्रतिनिधि से बातचीत में मनोज जी की अन्तर्आत्मा का दर्द कुछ यूँ निकला, नूरपुर में पाण्डेय परिवार पर एससी एसटी एक्ट व बाद में इसी परिवार के तीन सैनिकों व परिजनों पर रमेश दरोगा द्वारा व्यक्तिगत खुन्नश निकालनें के लिये बर्बरता की गयी दो साल बीत जानें के उपरान्त भी आज तक परिवार को न्याय नही मिला, राज्यमंत्री द्वारा दी गयी जानकारी के आधार पर योगी आदित्यनाथ ने न्याय दिलवाने का आश्वासन दिया था लेकिन आज तक न्याय रमेश की गुलामी में व्यस्त है। जबकि उक्त दरोगा रमेश अपनें व्यक्तिगत खुन्नश को हर वर्ग से व हर क्षेत्र में निकाला है।

इन्ही सब दंशों के कारण  उकता कर भाजपा के पद व सदस्यता से आज इस्तीफा दे दिया है। खैर आज सकून मिला।


यदि आप चाहते हैं कि आखिरी सच परिवार की कलम अविरल ऐसे ही चलती रहे कृपया हमारे संसाधनिक व मानवीय संम्पदा कडी़ को मजबूती देनें के लिये समस्त सनातनियों का मूर्तरूप हमें सशक्त करनें हेतु आर्थिक/ शारीरिक व मानसिक जैसे भी आपसे सम्भव हो सहयोग करें।aakhirisach@postbank

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!