GA4

गुजरात, सूरत, पलसाना तहसील के जोलवा गांव की 11 वर्षीय बालिका की बलात्कार के बाद हत्या।

Spread the love

symbolic image


गुजरात के सूरत के पलसाना तहसील के अंतर्गत आने वाले जोलवा गांव में एक 11 वर्षीय बालिका की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई। वारदात की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता के परिवार की शिकायत दर्ज आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है।

सूरत ग्रामीण पुलिस के पलसाना थाना क्षेत्र के जोलवा गांव में रहने वाले एक श्रमिक परिवार की 11 वर्षीय बच्ची रविवार शाम को करीब 5 बजे अपने घर से बाहर निकली थी, मगर देर शाम तक वो वापस नहीं लौटी। बच्ची को खोजने निकले माता-पिता को उनके घर के नजदीक एक बिल्डिंग के कमरे से बच्ची खून से लथपथ हालत में बरामद हुई थी। बच्ची को तुरंत ही उसके परिवार वाले इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए थे, जहां मौजूद डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।


विज्ञापन

घटना की जानकारी मिलते ही रविवार रात को ही पलसाना थाना पुलिस और जिला पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे और लाश को पोस्टमार्टम करवाने के लिए शव को सूरत के नए सिविल अस्पताल भेज दिया था। सोमवार की दोपहर को सूरत रेंज के आइजी राजकुमार पांडियन ने भी मौके का मुआयना किया था और 11 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हुए बलात्कार के बाद हुई हत्या से जुड़ी जानकारी एकत्रित की थी। मौके का मुआयना करने के बाद आइजी राजकुमार पांडियन ने मीडिया से बातचीत के दौरान पीड़िता के परिवार के नाम सार्वजनिक कर बड़ी गलती कर डाली थी।

पांडियन ने बताया कि पीड़िता की मां उसके पिता सूरत के कडोदरा इलाके की एक कपड़ा मिल में मजदूरी करने जाते हैं। कल जब वो घर में नही थे तब उनकी बेटी घर से गायब हुई थी। फिलहाल पीड़िता की मां की निशानदेही पर दो आरोपियों के साथ पूछताछ की जा रही है।


यदि आप चाहते हैं कि आखिरी सच परिवार की कलम अविरल ऐसे ही चलती रहे कृपया हमारे संसाधनिक व मानवीय संम्पदा कडी़ को मजबूती देनें के लिये समस्त सनातनियों का मूर्तरूप हमें सशक्त करनें हेतु आर्थिक/ शारीरिक व मानसिक जैसे भी आपसे सम्भव हो सहयोग करें।aakhirisach@postbank

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!