GA4

सरई भाजपा मंडल अध्यक्ष व साले नें अपहरण कर 21 दिनों तक किया बालिका का गैंग रेप, साला गिरफ्तार जीजा फरार।

Spread the love
प्रतीकात्मक फोटो।
प्रतीकात्मक फोटो।


सिंगरौली. एमपी के सिंगरौली जिले में बीजेपी के मंडल अध्यक्ष पर बड़ा आरोप लगा है। पीड़ित युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि बीजेपी नेता कमल गुप्ता ने अपने साले के साथ शादी से तीन दिन पहले मेरा अपहरण किया। इसके बाद 21 दिनों तक गैंगरेप किया है। इस आरोप से जिले में हड़कंप मच गया है।

यहां एक गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि एक बीजेपी नेता ने अपने साले के साथ मिलकर युवती को शादी से 3 दिन पहले किडनैप किया। इसके बाद दोनों ने युवती के साथ 21 दिन तक गैंगरेप किया। सिंगरौली जिला पुलिस ने BJP सराय मंडल अध्यक्ष कोमल गुप्ता और उसके साले धर्मेंद्र गुप्ता के खिलाफ रेप और अपहरण का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने धर्मेंद्र गुप्ता को हिरासत में ले लिया है। जबकि कोमल गुप्ता फरार है।



लोकेशन ट्रैस करके छुड़ाया

युवती की शिकायत के मुताबिक, 27 जनवरी को युवती घर से शौच के लिए गई थी। इसी दौरान बीजेपी नेता और उसका साला युवती को जबलपुर ले गए। 30 जनवरी को युवती की शादी होने वाली थी। लड़की के परिवार वालों ने उसी दिन गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने लोकेशन ट्रैस करके 19 फरवरी को युवती को बालाघाट से छुड़ाया था।

जबलपुर और बालाघाट में आरोपियों ने 21 दिन तक युवती के साथ गैंगरेप किया। युवती ने बताया कि सरई बीजेपी मंडल अध्यक्ष कोमल गुप्ता वह उसका साला कबाड़ी कारोबारी धर्मेंद्र गुप्ता ने जबरन उठा लिया। दोनों मुंह दबाकर चार पहिया वाहन में बैठाकर ले गए। जब होश आया तो मैंने खुद को जबलपुर में पाया। इधर, मामला सामने आने के बाद बीजेपी ने कमल गुप्ता को पद से हटा दिया है।


विज्ञापन

गुमशुदगी के काफी देर बाद तक परिजन लड़की को इधर-उधर तलाश करते रहे। कहीं सुराग नहीं लगा तो सरई थाना पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। संदेह के आधार पर परिजनों ने कबाड़ का बिजनेस करने वाले धर्मेंद्र गुप्ता और उसके जीजा सरई मंडल के अध्यक्ष कोमल गुप्ता के अपहरण करने का संदेह व्यक्त किया था। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर तलाश प्रारंभ कर दी। पुलिस ने साइबर सेल की मदद से युवती को बालाघाट से बरामद कर लिया है।

सिंगरौली के पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र प्रताप सिंह ने आखिरी सच से बात करते हुए कहा कि मुख्य आरोपी धर्मेंद्र गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि कोमल गुप्ता अभी फरार है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके साथ बलात्कार किया गया है। कोमल गुप्ता ने अपहरण में सहायता की थी। हमने दोनों आरोपियों पर उचित कार्रवाई के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है।”


यदि आप चाहते हैं कि आखिरी सच परिवार की कलम अविरल ऐसे ही चलती रहे कृपया हमारे संसाधनिक व मानवीय संम्पदा कडी़ को मजबूती देनें के लिये समस्त सनातनियों का मूर्तरूप हमें सशक्त करनें हेतु आर्थिक/ शारीरिक व मानसिक जैसे भी आपसे सम्भव हो सहयोग करें।aakhirisach@postbank

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!