GA4

बसपा पोलिंग एजेंट नें लगाया लड़के पर एससी एसटी एक्ट, ठाकुर साहब नें फांसी लगाकर जान दी, यह मृतक भी हैं योगी के बिरादर।

Spread the love


बसपा के पोलिंग एजेंट के द्वारा पुत्र के खिलाफ दलित उत्पीड़न यानी SC/ST एक्ट का मुकदमा लिखाए जाने से आहत वृद्ध पिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उनका शव खेत में नीम के पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका मिला। मृतक बीजेपी बूथ अध्यक्ष के भाई थे। घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मृतक के परिजनों ने बसपा बूथ अध्यक्ष के खिलाफ सहसों थाने में तहरीर दी है। इधर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

सहसों थाना क्षेत्र के गांव कोला निवासी राम प्रताप परिहार पुत्र सोबरन सिंह (50) भाजपा कार्यकर्ता थे। उनके भाई मुकेश सिंह परिहार भारतीय जनता पार्टी के बूथ अध्यक्ष भी हैं। बुधवार सुबह करीब नौ बजे घर से कुछ दूरी पर स्थित खेत में लगे नीम के पेड़ पर फांसी के फंदे से उनका शव लटका देखकर ग्रामीण रमेश सिंह ने परिजनों को इसकी जानकारी दी तो घर में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन खेत पर पहुंचे। तभी घटना की सूचना पर सीओ भरथना, थानाध्यक्ष तेज सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन की। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने फिंगरप्रिंट आदि की कार्यवाही की, बाद में शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

इधर भाजपा कार्यकर्ता के खुदकुशी करने को लेकर परिजनों ने आरोप लगाया कि दो दिन पूर्व मतदान के दौरान हुए गाली गलौच के मामले में बीएसपी के पोलिंग एजेंट जनवेद दोहरे ने मृतक के पुत्र जितेन्द्र परिहार के खिलाफ मंगलवार को फर्जी एससी एसटी एक्ट का मुकदमा दर्ज कराया था। जिससे आहत हो बुधवार पिता ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। यह भी आरोप है कि जब मृतक के बूथ एजेंट से फर्जी मुकदमा वापस लिए जाने का अनुरोध किया तो उसके द्वारा दिल्ली तक घसीटने की धमकी दी गई।

जिस कारण वह परेशान थे। थानाध्यक्ष सहसों तेज सिंह का कहना है कि भाजपा बूथ अध्यक्ष के भाई के खुदकुशी कर लेने की सूचना मिली थी जिस पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट व परिजनों की तहरीर के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

                      (साभार आजाद न्यूज़ नेटवर्क)


यदि आप चाहते हैं कि आखिरी सच परिवार की कलम अविरल ऐसे ही चलती रहे कृपया हमारे संसाधनिक व मानवीय संम्पदा कडी़ को मजबूती देनें के लिये समस्त सनातनियों का मूर्तरूप हमें सशक्त करनें हेतु आर्थिक/ शारीरिक व मानसिक जैसे भी आपसे सम्भव हो सहयोग करें।aakhirisach@postbank

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!