GA4

औरैय्या में विनय दीक्षित की गोली मारकर हत्या भाई का आरोप यदि पुलिस समय रहते सुन लेती तो नही होती हत्या।

Spread the love


औरैया में एक 25 साल के ब्राह्मण युवक की गोली मारकर नृशंश हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते इस हत्या को अंजाम दिया गया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। ग्रामीणों ने शव को खेतों में पड़ा देखा तो तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की। मृतक की पहचान 25 साल के विनय दीक्षित नामक युवक के तौर पर हुई। इसके बाद परिजनों को सूचना दी गई और वो मौके पर पहुंचे, विनय दीक्षित की गोली मार कर हत्या की गई थी।



मृतक विनय दीक्षित दिवियापुर थाना क्षेत्र के गहेसर का रहने वाला था। वो रात गुरुवार रात 9 बजे घर से कहीं बाहर गया हुआ था। देर रात जब वो नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन की गई। लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका। परिजनों का आरोप है जब उसका बड़ा भाई अवनीश थाने गया पर पुलिस ने उसकी बात नहीं सुनी और उसे भगा दिया। कुछ देर बाद उन्हें सूचना मिली कि गांव के बाहर एक शव खेतों में पड़ा हुआ है। हम सभी मौके पर पहुंचे देखा तो यह शव विनय का था।

पुरानी रंजिश के चलते हुई हत्या

परिजनों का कहना है कि पुरानी रंजिश के चलते इस हत्या को अंजाम दिया गया। हत्या के पीछे की असली वजह का अबतक स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस जांच में जुटी हुई है। गांव में भी दहशत का माहौल बना हुआ है। मृतक के परिजन इस हत्या में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।


विज्ञापन

पुलिस मामले की जांच में जुटी

इस पूरे मामले को लेकर एडिशनल एसपी सुरेंद्र नाथ का कहना है कि एक युवक की हत्या हुई है। जिसकी पहचान विनय दीक्षित नामक युवक के तौर पर हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तहरीर के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। मृतका की मां ने कुछ लोगों पर हत्या शक जताया है।


यदि आप चाहते हैं कि आखिरी सच परिवार की कलम अविरल ऐसे ही चलती रहे कृपया हमारे संसाधनिक व मानवीय संम्पदा कडी़ को मजबूती देनें के लिये समस्त सनातनियों का मूर्तरूप हमें सशक्त करनें हेतु आर्थिक/ शारीरिक व मानसिक जैसे भी आपसे सम्भव हो सहयोग करें।aakhirisach@postbank

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!