GA4

भरतपुर बिजली विभाग की बकाया वसूली टीम लौटी बैरंग वापस, कारण श्राप मिलनें का भय पढ़िये पूरी कहानी।

Spread the love


राजस्थान के भरतपुर में एक गांव में बिजली का बकाया बिल वसूलने पहुंची टीम के साथ जो हुआ वो जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल जब बिजली बिल की राशि वसूलने डिस्कॉम की टीम पहुंची तो गाड़ी के सामने एक महिला बैठ गई।

इतना ही नहीं गाड़ी के सामने बैठी महिला ने डिस्कॉम की टीम को चेतावनी देते हुए कहा कि मैं देवी हूं और यदि आप लोगों ने कार्रवाई की तो मैं श्राप देकर सभी को अंधा कर दूंगी।



महिला में देवी आत्मा के आने के ड्रामे को देखकर डिस्कॉम की टीम बगैर कार्रवाई किए ही गांव से भाग गयी। यह मामला बयाना तहसील के वैसोरा गांव का है जहां बीते दिन यानी 26 फरवरी को डिस्कॉम की टीम ग्रामीणों से बिजली का बकाया बिल वसूलने पहुंची थी।

गांव में करीब 8 से 10 घरेलू कनेक्शन उपभोक्ताओं पर करीब डेढ़ लाख रुपये बकाया था जिस पर कार्रवाई करने के लिए डिस्कॉम की टीम गांव पहुंची थी। बकाया राशि वसूल करने के लिए टीम को बिजली का कनेक्शन काटना था लेकिन गांव की महिलाएं वहां जमा हो गई और कार्रवाई का विरोध करने लगी।


विज्ञापन

इसी दौरान एक महिला डिस्कॉम की गाड़ी के आगे जमीन पर बैठ गई और कहने लगी की उसमें देवी आ गई है। महिला ने बिजली विभाग टीम के सभी लोगों से कहा कि आप लोग भाग जाओ नहीं तो सभी को श्राप देकर अंधा कर दूंगी।


यदि आप चाहते हैं कि आखिरी सच परिवार की कलम अविरल ऐसे ही चलती रहे कृपया हमारे संसाधनिक व मानवीय संम्पदा कडी़ को मजबूती देनें के लिये समस्त सनातनियों का मूर्तरूप हमें सशक्त करनें हेतु आर्थिक/ शारीरिक व मानसिक जैसे भी आपसे सम्भव हो सहयोग करें।aakhirisach@postbank

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!