GA4

कौशाम्बी, लकी तिवारी भ्रष्टाचार न्यूज़ लाइव के प्रधान संपादक को पूर्व प्रधान से खतरा।

Spread the love


कौशाम्बी, भ्रष्टाचार न्यूज़ लाइव चैनल के प्रधान संपादक लकी तिवारी को पूर्व प्रधान चंदीपुर लालचंद से है खतरा।
आपको बता दें कि बीते दिनों पत्रकार को एक व्यक्ति के अपशब्द बोल रहा था जिसपर पत्रकार ने डायल 112 पुलिस को सूचना शिकायती पत्र देते हुए अपशब्द बोलनें वाले व्यक्ति को कड़ी हिदायत दी गई जिसमें मामला शांत हो गया।



उसी प्रकरण में व्यक्ति ने पूर्व प्रधान चंडीपुर लालचंद्र से शिकायत करते हुए मामले को समझौते के लिए पत्रकार लकी तिवारी को पूर्व प्रधान लालचंद द्वारा बुलवाया गया।
पूर्व प्रधान के द्वारा बुलाए जाने पर समझौते के बीच में प्रधान द्वारा पत्रकार को जान से मारने की धमकी SC/ST एक्ट में झूठा मुकदमा लिखवाने की धमकी दी गई और यह भी कहा गया कि अगर तुम पत्रकारिता ज्यादा दिखाओगे तो तुम्हें मैं जान से मरवा कर फेकवा दूंगा।


विज्ञापन

उक्त मारपीट व धमकी की घटना की शिकायत लकी तिवारी नें पुलिस अधीक्षक महोदय कौशांबी से की है, आखिरी सच प्रतिनिधि से बात करते हुए सम्पादक तिवारी का गला भर आया व समाज सेवा करनें का खामियाजा क्या मिला कह कर फूट फूट कर रो पड़े।


यदि आप चाहते हैं कि आखिरी सच परिवार की कलम अविरल ऐसे ही चलती रहे कृपया हमारे संसाधनिक व मानवीय संम्पदा कडी़ को मजबूती देनें के लिये समस्त सनातनियों का मूर्तरूप हमें सशक्त करनें हेतु आर्थिक/ शारीरिक व मानसिक जैसे भी आपसे सम्भव हो सहयोग करें।aakhirisach@postbank

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!