GA4

भाजपा सरकार की प्रमुख उपलब्धि एससी एसटी एक्ट का मुकदमा पंजीकृत हुआ रघुराज प्रताप सिंह कुण्डा पर।

Spread the love


फांसी में फँसी जान करतें हैं दर्ज मुकदमा तो राजा भईया नाराज, नहीं करतें हैं तो एससी एसटी के विरोधी होनें का तमगा मिलता है, व गैर दलित समुदाय का होनें पर एससी एसटी एक्ट का मुकदमा मिलेगा, नौकरी जायेगी अलग। जी हां मामला है जनपद प्रतापगढ़ की विधानसभा कुण्डा का जहाँ एक एससी समाज के समाजवादी पार्टी के बूथ ऐजेंट को पीटा गया, जिसमें पीड़ित द्वारा कोतवाली कुण्डा में मुकदमा संख्या 74/22 दिनांक 27 फरवरी 2022 को लिखवाई गयी है।

पंजीकृत शिकायत का अक्षरशः मजमून

थानाध्यक्ष महोदय कोतवाली कुण्डा प्रतापगढ़।

आज मैं राकेश कुमार पासी s/o स्व० जवाहर लाल निवासी ग्राम जुगराजगढ़ रैय्यापुर, भदरी, कुण्डा प्रतापगढ़ का निवासी हूँ। मैं बूथ सं0-209 रैय्यापुर समाजवादी पार्टी का बूथ एजेन्ट था, तभी बूथ पर जनसत्ता के बूथ एजेन्ट टिंकू सिंह s/o भोला रैय्यापुर गांव का किसी को फोन किया और बोला कि राकेश को बूथ से हटवाओ नहीं तो जनसत्ता को वोट नहीं पड़ पायेगा न ही बूथ कैप्चर हो पायेगा।

तभी कुछ समय बाद रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया, सुभाष सिंह, गोपाल केसरवानी अपने 15 समर्थकों के साथ आये एवं मुझे गाड़ी में भरकर ले गये बहुत मारे सिर फट गया एवं जाति सूचक शब्दों से गाली दिये एवं जान से मारने की धमकी दिये।

मेरी सुरक्षा करने का कष्ट करें इसका वीडियो भी कुछ मारपीट करते वक्त का। मुझे राजा भैया की गाड़ी में भरकर ले गये थे। राजा भैय्या भी गाड़ी में थे।


यदि आप चाहते हैं कि आखिरी सच परिवार की कलम अविरल ऐसे ही चलती रहे कृपया हमारे संसाधनिक व मानवीय संम्पदा कडी़ को मजबूती देनें के लिये समस्त सनातनियों का मूर्तरूप हमें सशक्त करनें हेतु आर्थिक/ शारीरिक व मानसिक जैसे भी आपसे सम्भव हो सहयोग करें।aakhirisach@postbank

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!