GA4

तथाकथित हिन्दुत्ववादी सरकार द्वारा काशी कॉरिडोर के नाम पर सनातनी 146 मंदिरों को तोड़े जाने, आवाज़ उठाने वाले पर व्यवस्था नियोजित दबाव।

Spread the love


जी हां हम आज आपको पुनः एक बार काशी कॉरिडोर के नाम पर सरकार व मशीनरी नियोजित षड़यंत्र के वास्तविक पहलुवों पर एक प्रकाश विभिन्न माध्यमों पर संकलित तथ्यों के आधार पर आपसभी सूधी पाठकगण जो सत्यता को कसौटियों पर परखानें की क्षमता रखते हैं तथ्यों की वास्तविकता को समझें।

जबकि काशी की वास्तविकता के लिए पीढ़ी दर पीढ़ी अपना अस्तित्व न्योछावर करने वाले परिवार की वर्तमान पीढ़ी को पुलिस व प्रशासन भेजकर दबाव बनवाया जाता है। जो कि चुनाव के दौरान मुँह बंद करवानें का माध्यम है।

जिसे हम विभिन्न सामाजिक संचार माध्यमों से संकलित किये हैं जिसमे सबसे बड़ा योगदान हमें ट्वीटर फेसबुक व अन्य समाचार प्रतिष्ठानों से प्राप्त हुए है,  हमनें तथ्यों को पूरी कोशिश भर सत्यापित किया है लेकिन फिर भी कहीं कुछ भ्रम की स्थित हो तो सम्बंधित संकलनकर्ता की जिम्मेदारी होगी।

https://twitter.com/Ajaysha96010178/status/1498232618617217024?s=20&t=g6mDtNFjttcc0T-Rxn_PHQ

शिवरात्रि 2022 को काशीविश्वनाथ दरबार का वास्तविक दृश्य

इस वीडियो को शिवरात्रि 2022 को सम्मानित अजय शर्मा जी द्वारा बनाया गया है जो वाराणसी/ बनारस/ काशी के उस परिवार की तीसरी पीढ़ी हैं जिसने ज्ञानवापी की अस्मिता की लड़ाई लगातार विगत तीन पीढ़ियों से लड़ रहे हैं।

अजय शर्मा जी की इन्ही सब गतिविधियों के चलते सरकारी मशीनरी के स्थानीय जिम्मेदारों को भेजकर शर्मा जी पर चुनाव भर मुह बंद रखने की हिदायत दिलवाई जाती है, जबकि काशी विश्वनाथ दरबार के 146 विभिन्न मंदिरों को कॉरिडोर की आड़ में समाप्त कर दिया गया।

वास्तविकता में हमारे आराध्य/ इष्ट के दर्शन की कीमत का निर्धारण हमारे तथाकथित हिंदुत्ववादी  व हिन्दुत्व की अखंडता हेतु अनुसूचित जाति जनजाति रक्षा कवच से मजबूती प्रदान करने वालों ने कर दिया है।

देश के राजनेताओं के चक्कर में सरकारी हिन्दू आज अपना धर्म मान बैठे है__वह तो हिन्दू संस्कृति हैं__धर्म तो सनातन धर्म है।

हिन्दू हिन्दू धर्म करने वाले धर्म विहिनों को सनातन पंरपरा के शिक्षक बीएचयू और काशी संकट मोचन हनुमान मंदिर के मंहत जी इन सरकारी हिंदुओं को संबोधित करते “बकलोल”

बिना अविरलता के निर्मलता का दावा खोखला। बांधों से गंगा मुक्त हों, गंगा को अविरल बहने दो, उनको निर्मल रहने दो, गंगा पर राजनीति न करें, वो भारतीय संस्कृति की प्रतीक धरोहर हैं।

का में मां गंगा की कौख में मलबा पत्थर भरकर मां गंगा का अर्धचंद्राकार स्वरूप समाप्त करने वालों का नाश हो।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!