GA4

राजभर की लड़की को नगदी व जेवर के साथ ले गया शान्ति दूत, जौनपुर के शाहगंज का मामला।

Spread the love


शाहगंज। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग किशोरी के लापता होने के मामले में गांव के ही युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। किशोरी के पिता ने शनिवार की देर शाम पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी को गांव के ही गुलराज पुत्र अब्दुल सलाम ने बीते नौ मार्च को किसी काम से अपने घर बुलाया था।


एफाईआर का मुखपृष्ठ


इसके बाद पुत्री को अपने साथ लेकर कहीं चला गया। बेटी के नहीं लौटने पर उसकी हर जगह तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया। पुलिस ने किशोरी के पिता की तहरीर पर संबंधित युवक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में जुट गई है। प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार आर्या ने बताया कि किशोरी के पिता की तहरीर के आधार पर गांव के ही गुलराज पुत्र अब्दुल सलाम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।



10000 रूपये नगद, जेवर पायल व झुमकी ले गयी है। मामला हाजी रफीपुर ग्राम पंचायत की राजभर  जाति की लड़की मुस्लिम लड़के के साथ प्रेम प्रसंग के चलते चली गयी।केदारनाथ पूर्व प्रधान से बात करनें पर यह बात सामनें आयी, जिसमें लड़की व लड़के के बीच प्रेम प्रसंग का मामला है, लड़के के भाई को पुलिस उठा कर ले गयी है।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!