GA4

बाराबंकी चेयरमैन प्रतिनिधि रंजीतबहादुर श्रीवास्तव को इस्लामिक कट्टरपंथियों की धमकी।

Spread the love

नगर पालिका परिषद के पूर्व चेयरमैन रंजीत बहादुर श्रीवास्तव को इंटरनेट मीडिया पर जान से मारे जाने की धमकी दी गई है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर फेसबुक धारक सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या की धमकी देने का मुकदमा लिखा है।



जिले के सरावगी मुहल्ला में रहने वाले पूर्व चेयरमैन और वर्तमान चेयरमैन प्रतिनिधि रंजीत बहादुर ने दस मार्च को साक्षात्कार दिया था। जो इंटरनेट मीडिया पर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वायरल हुआ है। इसमें रंजीत ने एक विशेष समुदाय के लोगों को सलाह देने की नीयत से कुछ कहा है। इसके प्रतिउत्तर में उनको सर कलम किए जाने की धमकी मिली है। विशेष समुदाय के लोगों ने यहां तक धमकी दे दी की तुम्हारा भी कमलेश तिवारी (हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष) जैसा ही हाल होगा।



पुलिस ने तहरीर के अनुसार फेसबुक धारक सहित राजू चंद्र फरीदपुर, अब्दुल फईम शेख, अयू सलीम अबू अमान पर मुकदमा लिख लिया है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। नगर पालिका परिषद के सभासदों ने शासन व जिला प्रशासन से मांग की है कि मामले को गंभीरता से संज्ञान में लेते हुए धमकी देने वालों पर कार्रवाई की जाए।



इन फेसबुक हैंडल से आईं धमकियां


https://www.facebook.com/mo.riyaz.54922


https://www.facebook.com/abdulfaheem.shiekh

https://aakhirisach.com/wp-content/uploads/2022/02/IMG-20220222-WA0011.jpg

https://www.facebook.com/profile.php?id=100013191286795

द्वारा रंजीत बहादुर जी की इस पोस्ट पर मिली धमकियां

https://www.facebook.com/140335713304901/posts/901072340564564/


सभासद सादिक हुसैन ने कहा हमारे चेयरमैन को धमकी देने वालों के विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए। मांग करने वालों में प्रमुख रूप से सभासद संघ के अध्यक्ष देवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ ज्ञानू, पंकज मिश्रा, संजय जायसवाल, प्रेमचंद प्रेम, शील प्रकाश शुक्ला, मोनी शर्मा, सुरेंद्र वर्मा आदि सभासद शामिल रहे।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!