GA4

दौसा विधायक पुत्र दीपक मीणा व तीन दोस्तों पर नाबालिग से गैंग रेप, मुकदमा पंजीकृत, पर हमारी सार को समेटती इकलौती रिपोर्ट।

Spread the love

राजस्थान के अलवर जिले के राजगढ़ सीट से कांग्रेस विधायक जौहरीलाल मीणा के बेटे और उसके तीन दोस्तों पर गैंगरेप का आरोप लगा है। मामला दौसा जिले मंडावर थाने में दर्ज कर लिया गया है। आरोप है कि विधायक के बेटे और उसके दोस्तों ने दसवीं की छात्रा के साथ पहले गैंगरेप किया, फिर अश्लील वीडियो बनाकर उसे लंबे समय तक ब्लैकमेल किया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।


आखिरी सच वांट
आखिरी सच वांट

वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने नाबालिग लड़की के सामूहिक बलात्कार पर राजस्थान के डीजीपी को पत्र लिखकर हस्तक्षेप करने और निष्पक्ष जांच सुनिश्चित करने को कहा है।

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक विधायक जौहरीलाल मीना के पुत्र दीपक मीणा और उसके तीन अन्य साथियों पर  दसवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप का आरोप लगा है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बना लिया है। आरोपियों ने 24 फरवरी 2021 को दौसा जिले के एक होटल में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। उसके बाद आपत्तिजनक हालत में वीडियो बना लिए और ब्लैकमेल कर कई बार रेप किया।

फेसबुक पर दोस्ती के बाद धोखा
पीड़िता के भाई ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपियों ने उसकी बहन से पहले फेसबुक पर दोस्ती की थी। इसके बाद उसे घर से अगवा कर मंडावर थाना क्षेत्र के एक होटल में ले गए, जहां सामूहिक दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते रहे। आरोपियों ने उससे लगभग 15 लाख रुपए और जेवर भी मंगवा लिए थे।

रुपये और जेवरात घर में नहीं मिले, तब की गई पूछताछ
आरोप है कि पीड़िता को धमकाकर घर से 15 लाख रुपए और जेवरात भी मंगवाकर हड़प लिए। पीड़िता ने डर की वजह से घर में रखे जेवरात और रुपये आरोपियों को दे दिए थे। जब परिजनों ने  घर में रखे रुपये और जेवरात तलाशे तो नहीं मिले। इसके बाद पूछताछ की गई तो उसने पूरी आपबीती बताई। परिवार की ओर से आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और महवा डीएसपी को पूरे मामले की जांच का जिम्मा सौंपा गया है।

पीड़िता का मेडिकल कराकर दर्ज किए बयान- थानाप्रभारी

इस मामले में मंडावर के थाना प्रभारी नाथू लाल नें बताया कि परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके अलावा पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराया गया है, और उसके बयान भी दर्ज किए गए हैं। उन्होंने बताया कि एक अन्य आरोपी की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही मामले से जुड़े आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने महुवा के उपाधीक्षक को जांच सौंपी है। शिकायत के आधार पर शुक्रवार को मामला दर्ज किया गया। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करा लिया गया है, और बयान दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि दो अन्य नामजद आरोपी विवेक शर्मा और नेतराम हैं, जबकि एक अज्ञात है।



पुलिस ने कहा कि आरोपी विवेक शर्मा ने पीड़िता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर लड़की से 15 लाख रुपये नकद और आभूषण ले लिया। मामले में परिजनों ने चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस जांच में शर्मा की संलिप्तता पाई गई, जिसके बाद पीड़ित लड़की ने आपबीती अपनी मां को बताई।

जौहरीलाल मीणा का बयान

वहीं राजगढ़ विधायक जौहरीलाल मीणा ने बेटे के दुष्कर्म मामले में नाम आने के बाद कहा-

राजनीतिक रूप से नुकसान पहुंचाने के लिए ऐसा किया गया है यह झूठा और निराधार मामला है।छ मेरे ऊपर पहले भी ऐसे आरोप लगाने की कोशिश की गई है। उन्होंने आगे कहा कि फिर एक बार मेरे बेटे को फंसाया है।। यह मुझे बदनाम करने की साजिश है। गौरतलब है कि जौहरीलाल, पायलट खेमे के विधायक माने जाते हैं।

प्रकरण को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने राज्य सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इसी तरीके के चरित्र वाली पार्टी है। ऐसे ही इनके लोग हैं और आज एक बार फिर से कांग्रेस के एक विधायक के बेटे पर दुष्कर्म के आरोप लगे हैं। उन्होंने कहा कि एक वर्ष में 6 हजार 337 दुष्कर्म की घटनाओं में एक कडी और जुड जाती है, ऐसा लगता है कि प्रदेश में कानून का राज खत्म हो गया, गुंडों का, व्यभिचारियों का राज है।


आखिरी सच न्यूज़ ताज़ा ख़बरों के लिए समाचार सूचना और विज्ञापन (एसएमएस, वॉयस एसएमएस, व्हाट्सएप इमेज, व्हाट्सएप क्लिपिंग और रिसेप्शन सॉफ्टवेयर) प्रदान करने के लिए 8960364678 पर संपर्क करें और जानकारी प्रकाशित करने के लिए, उपरोक्त मेल आईडी aakhirisachifo@gmail.com पर भेजें।

हमें आर्थिक सहयोग दें

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!