GA4

परैया नामकसार चौकी इंचार्ज नें फर्जी बियर लगाकर भेजा जेल, सपा को वोट न देना पड़ा दलित को भारी।

Spread the love
आखिरी सच वांट
आखिरी सच वांट

परशदेपुर रायबरेली। विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को वोट न देने पर चौकी इंचार्ज परैया नमकसार और एक सिपाही ने युवक को अवैध शराब की बिक्री के आरोप में जेल भेज दिया।

पीड़ित ने लखनऊ रेंज की आईजी को पत्र भेजकर चौकी इंचार्ज और सिपाही के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है। पीड़ित का कहना है कि नसीराबाद थानेदार भी इस मामले में शामिल हैं। पीड़ित ने जांच करके कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव का कहना है कि मामला जानकारी में नहीं है। यदि ऐसा हुआ है तो प्रकरण की जांच कराई जाएगी।
नसीराबाद थाना क्षेत्र के छतोह गांव निवासी सतीश कुमार ने लखनऊ रेंज की आईजी को पत्र भेजकर शिकायत की है कि चौकी इंचार्ज परैया नमकसार, एक सिपाही ने विधानसभा चुनाव में क्षेत्र में लगातार समाजवादी पार्टी के पक्ष में मतदान के लिए दबाव बनाया था। 24 फरवरी को मुझसे भी समाजवादी पार्टी को वोट देने को कहा था।



मना करने पर फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देते हुए चले गए। उसके बाद 18 मार्च को मेरे घर पहुंचे और गाड़ी में बैठाकर चौकी ले गए, जहां जाती सूचक गाली देते हुए डंडों से पिटाई की और सरकारी ठेके की तीन पेटी बियर दिखाकर मुझे जेल भेज दिया।

उधर, चौकी इंचार्ज परैया नमकसार राजेश कुमार यादव ने बताया कि होली के दिन शराब बेचते पकड़ा गया था। इसमें कार्रवाई भी की गई। थानेदार दयानंद तिवारी ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। आरोप निराधार है। अवैध तरीके से शराब बिक्री करने पर युवक के खिलाफ कार्रवाई की गई।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!