GA4

आईपीसी की धाराओं को हटवानें के रेट, जानें कुशीनगर के बरवापट्टी थानें से।

Spread the love


कुशीनगर। कुशीनगर जनपद के बरवापट्टी थाना परिसर का एक वीडियो सोशियल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके सत्यापन के लिये सायं 7 बजकर  19 मिनट पर थानाध्यक्ष व एसपी कुशीनगर को उनके सीयूजी नम्बर पर व्यक्तिगत भेजी गयी लेकिन तब से लेकर माननीय साहबानों द्वारा उस वीडियो को सत्यापित करना तो दूर अभी तक देखना भी उचित नही समझा।


उपरोक्त वीडियो के विषय में मैं ज्यादा कुछ तो नही बोलता और सत्यापन के लिये आखिरी सच कुछ कहनें के लायक नही है, वैसे प्रत्यक्ष को प्रमाण की आवश्यकता क्या है। वैसे इस प्रकार के खुलेआम रेट पर हमारे योगी जी क्या कुछ करते हैं।

लेकिन पिछले सालों के इतिहास में दोषी स्टाप को लाइन हाजिर व सस्पेंड होते तो सुना है, लेकिन कभी भी उसकी पुनः बहाली पर कोई खबर नही बनती।



धारा 147 हटानें की कीमत जानें कुशीनगर में

दो पक्षों की शिकायतों में एक पक्ष की शिकायत की धाराओं से 147 हटानें के नाम पर कीमतों के तय तारे का है यह वीडियो। जबकि एक वर्दी में रहकर धाराओं के लगानें न लगानें की कीमतों का निर्धारण कोई खास बात नही है, यह पहले की भी हर सरकार में होता रहा है, लेकिन अब वीडियो बनकर भी रेटों का प्रचार प्रसार करवाया जा रहा है।


आखिरी सच वांट
आखिरी सच वांट

खैर वीडियो को वर्दी वर्दी भाई भाई के अन्तर्गत विभाग के आईटी एक्सपर्ट गलत भी साबित कर सकतें है। जबकि ट्वीटर पर भी कुशीनगर व उत्तर प्रदेश पुलिस व सरकार के जिम्मेदारों को टैग मारकर सामाजिक संचार की माइक्रोब्लागिंग साइट पर लिखकर डाला गया लेकिन भाई के लिये भाई क्या कुछ लिखे।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!