GA4

वाराणसी विधवा पाण्डे सेतु निगम कर्मी व तीन पुत्रियों को बलात्कार कर फूँकनें की धमकी, थानाध्यक्ष शिवपुर धमकीदाता के पक्ष में, डायल 112 पर एक साल के डाटा का विभाग करे मूल्यांकन?

Spread the love


भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की बेटी पढ़ाओ बेटी बढ़ाओ, महिला सशक्तिकरण व उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बुल्डोजर आखिर वाराणसी के इस गांव तक क्यों नहीं पहुंचा।



शायद योगी जी का बुल्डोजर ठाकुर बिरादर पर नही चलता और माननीय नरेंद्र मोदी की महिला हित की व संरक्षण की योजनाएं शायद ब्राह्मण उसमें भी विधवा महिला मुखिया के परिवार को नही दिया जाता तभी तो थानाध्यक्ष शिवपुर वाराणसी गौतम साहब को परिवार को बलात्कार करवाकर फूँक दिये जानें की धमकी की शिकायत का परिणाम पीड़िता का ही चालान करके किया जाता है।

श्रीमती अवन पांडे पत्नी स्वर्गीय ह्रदयानन्द पांडे, जनपद वाराणसी के हरहुआ विकास खंड के चमाव गांव में दिग्विजय सिंह से 2.5 बिस्सा जमीन लेकर घर बनाया था, जबकि श्रीमती पाण्डे का मूल निवास बलिया मुख्यालय के बेलसा रोड की हैं, लेकिन सेतु निगम बनारस में नौकरी के कारण यहीं की निवासिनी हो कर रह गयीं है।


अपर पुलिस आयुक्त अपराध को पीड़िता द्वारा दिया गया पत्र


घर बनाने के बाद से ही राजू सिंह व मुकेश पटेल ग्राम प्रधान के नियोजित लोग मुझे परेशान करना शुरू कर दिये लगभग हर दूसरे दिन 112 बुलाना पड़ता है, लिखित शिकायत भी की लेकिन शिवपुर थाने पर प्रधान के दबाव में दबा दिया गया।


डायल 112 पर तो आश्रित ही है परिवार।


आपके परिवार में आप मुखिया, तीन बेटियां व एक भाई हैं बडी़ बेटी श्वेता 25 वर्ष, अंशु 23 वर्ष, छोटी 19 वर्ष, शिवांश 18 वर्ष है, जिनको गाँव में उपरोक्त लोगों द्वारा बलात्कार करनें के बाद फूँक दूँगा, य खुद से गाँव छोड़कर भाग जाओ, नही जाओगी तो जिन्दगी नष्ट करवा दूँगा, जिसका मुख्य नियोजक राजू सिंह है।



 दिनांक 26/12/2021 को गांव के लोगों ने मेरे घर में घुस कर जानलेवा हमला किया, जिस पर थाने में जब शिकायत की तो मेरा ही चालान कर मुझे चुप करवाया गया, उस दिन के बाद से मैंने न जाने कितने जगह शिकायती पत्र दिया पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।


जुलाई 2021 को डायल 112 से परिवार की गुहार


दिनांक 17/3/2022 को गांव वालों ने फिर से हमला किया थाने से मदद मांगी तो S.I साहब आए पर उग्र भीड़ ने उनपर भी हमला बोल दिया फोर्स आई तो भीड़ हटी इसे भी शराबीयों का एंगल दिया गया, जो कि सब अपने होशोहवास में थे।


यह भी डायल 112 से लगाई गुहार ही हैं।


सारा मामला मेरा घर हड़पने का है जिसमें शिवपुर थानाध्यक्ष, गांव का प्रधान मुकेश पटेल, सतीश सिंह, राजू सिंह व बबलु हाथी द्वारा गांव वालों से करवाया जा रहा है, कभी भी ये लोग फिर से परिवार पर हमला करके य करवाक हमारी जान लेलेंगे ये लोग।


डायल 112 व परिवार का जन्मजन्मान्तर का रिश्ता


जबकि आखिरी सच टीम नें जब उक्त के क्रम में पूर्व प्रधान सतीश से बात किया तो यह पाया कि परिवार को वाकई उपरोक्त दबंगों द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है। जबकि राजू नें तो गांव की चकरोड़ तक को अपनीं आगोश में ले लिया है। यदि इस गांव की जमीनों का वास्तविक मूल्यांकन करवाया करवाया जाय तो सबसे ज्यादा अवैध कब्जे राजू सिंह व उनके चम्मचों के हैं।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!