GA4

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भगवान श्रीराम और सीएम योगी आदित्यनाथ भगवान कृष्ण का अवतार बतानें पर पिटाई, अस्पताल में चल रहा इलाज।

Spread the love


बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां 45 साल के कामरान हसीब की इसलिए जमकर पिटाई कर दी गई क्योंकि उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान श्रीराम और सीएम योगी आदित्यनाथ को भगवान कृष्ण का अवतार बताया था।



पिटाई के बाद अस्पताल में किया गया भर्ती

पीड़ित कामरान हसीब का आरोप है कि उसने प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को प्रभु श्रीराम और भगवान कृष्ण का अवतार बताया तो ये बात उसके पड़ोसियों को पसंद नहीं आई और उन्होंने उसकी पिटाई कर दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित का इस समय जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।



घेरजाफर खां मोहल्ले का है मामला

बरेली के एसएसपी रोहित सिंह साजवान ने बताया कि पीड़ित पक्ष की शिकायत पर बारादरी पुलिस स्टेशन में गुरुवार को एफआईआर दर्ज की गई। ये मामला बारादरी थाना इलाके के सैलानी के घेरजाफर खां मोहल्ले का है।



लाठी-डंडों से की गई पिटाई

तहरीर के मुताबिक, बुधवार को कामरान हसीब ने प्रधानमंत्री को भगवान राम और मुख्यमंत्री को भगवान कृष्ण का अवतार बताया था। इसके अलावा कामरान ने सरकार की कुछ योजनाओं की तारीफ भी की थी। इसके बाद पड़ोसियों ने उसे लाठी-डंडों से पीटा, जिसमें उनको चोटें आईं।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!