GA4

दो अनुसूचित व दो मुस्लिमों नें झाड़ फूंक के बहाने गंदी नियत से की छेड़छाड़ विरोध करनें पर 25 वर्षीय जाट महिला को पीटा, पूर्व प्रधान दोषी व दो अन्य फरार, एक गिरफ्तार, भीम- मीम गठजोड़ का प्रताप, एफाईआर दर 500 मात्र।

Spread the love


अलीगढ़ : झाड़फूंक कर इलाज करनें के नाम पर एक मौलवी नें मानसिक रूप से बीमार महिला को कमरे में बंद कर पीटा। भूत उतारने की बात कहते हुए लोहे की गरम राड से दागा। छेड़छाड़ का विरोध करने पर गला दबाकर मारने का प्रयास भी किया। महिला बेहोश हो गई। उसके देवर ने मौलवी के अलावा तीन अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट, छेड़छाड़, जान से मारने का प्रयास व धमकाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस नें मौलवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये मामला इगलास थाना क्षेत्र के गांव सतलौनी का है। पड़ोसी गांव की महिला की तबीयत कई दिन से खराब चल रही है। स्वजन इसके इलाज के लिए परेशान थे। गांव सतलोनी के धीरेंद्र जाटव साहब जाटव व रशीद खां पूर्व प्रधान व मुख्य नियोजक गिरफ्तार किये गये मौलवी के परिचित व सहयोगी हैं।


गिरफ्तार अभियुक्त जबकि तीन फरार।


दरअसल शनिवार को महिला लेकर उसका देवर संदीप गांव सतलौनी में मौलवी आस मुहम्मद के पास ले गए। मौलवी ने झाड़फूंक के जरिए इलाज का भरोसा दिया। इसके बाद झाड़फूंक शुरू कर दी। स्वजन का आरोप है कि मौलवी ने महिला को कमरे में बंद करके छेड़छाड़ की चारों नें जबरन कपड़े उतर डाले व बलात्कार का प्रयास किया, विरोध करनें व बलात्कार की घटना कारित न कर पानें पर उसे हंटर व राड से पीटा|

महिला के देवर का आरोप है, कि मौलवी समेत चारों लोगों ने महिला के हाथ- पैर पकड़कर पिटाई की। इससे उसकी पीठ व जांघ में चोट आई हैं। इसके बाद महिला का गला दबाया, जिससे वह बेहोश हो गई। आरोपित उसे मरा समझकर भाग गए। देवर ने भाभी को देखा तो उसने गांव के लोगों से मदद की गुहार लगाई।


थानें में पंजीकृत शिकायत।

https://aakhirisach.com/wp-content/uploads/2022/02/IMG-20220222-WA0011.jpg

महिला की स्थिति गंभीर होने पर स्वजन पुलिस के पास ले गए व शिकायत की गयी जिसको लिखनें के क्रम में शिकायत लेखनकर्ता द्वारा पीड़ित परिवार से 500 रूपया भी लिया गया, व यथोचित धारायें नहीं लगायी गयी हैं। पीड़िता के देवर की ओर से शिकायत दी गयी है, कारण पीड़िता का पति जिसकी उम्र 27 वर्ष है, जो घटना के पूर्व हार्ट अटैक से पीड़ित था, व जिस दिन घटना दिनांक 15 अप्रैल को घटित हुई उस दिन पैरालाइसिस से पीड़ित था।

जब इसके क्रम में पीड़ित परिवार से अपनें विश्वस्त सूत्रों से प्राप्त जानकारी के आधार पर हमारे प्रतिनिधि नें शिकायत लिखे जानें के दौरान सम्बंधित लेखक को पैसा क्यों दिया पूछा गया तो, पीड़ित नें कहा अरे नही भाई मैनें अपनी खुशी से उक्त धनराशि दी पर जब हमारे प्रतिनिधि नें कहा कुछ आखिरी सच को भी संसाधनिक सहयोग के लिये भेज दीजियेगा तो भाई साहब गारण्टी माँगते दिखे। वहीं संदीप नामक व्यक्ति द्वारा हमारे प्रतिनिधि को जाति सिंह पर क्षत्रिय बताया गया, जबकि पीड़िता जाट वो स्वयं जाट परिवार से सम्बन्ध रखते हैं। जिसके क्रम में कल ट्वीटर पर ट्वीट में ठाकुर वर्णित हो गया था।



इस मुद्दे पर जब हमारी टीम नें और पड़ताल की तो मामला भीम- मीम गठजोड़ के साथ गैर एससी एसटी का खुला उत्पीड़न का नियोजन दिखा, जिसका मुख्य नियोजक पूर्व ग्राम प्रधाध रसीद खाँ है, व बैकग्राउंड सपोर्ट के लिये व दबंगई को कायम रखनें में एससी एसटी एक्ट का सहारा लेनें के लिये ये दो जाटवों को सहयोगी रखा गया है जो एससी एसटी एक्ट लगा देनें की धमकी देतें हैं।



इसी क्रम में जब थानाध्यक्ष से हमारी टीम नें बात की व मुकदमा संख्या की जिक्र करते हुऐ जानकारी चाही गयी तो पहले जाँच चल रही है बताया गया, और जब गिरफ्तारी के बाबत जानकारी चाही गयी तो जवाब में हमारे प्रतिनिधि से ही प्रश्न किया गया कि किस केस के क्रम में पर थानाध्यक्ष द्वारा एक गिरफ्तारी बताई गयी है, वहीं तीन अन्य के क्रम में जानकारी मांगनें पर बताया कि जांच का विषय है।



Help Aakhiri Sach to reveal the truth.किसी भी काम मे पैसों की ज़रूरत को आप समझ सकते हैं। संदर्भ जुटाने के लिए किताबें खरीदना, RTI फ़ाइल करना, बड़ा वक़्त रिसर्च में लगा देना। इन सब के लिए हमे आर्थिक सहयोग की भी ज़रूरत पड़ती है। यदि आप चाहें तो हमारी आर्थिक मदद भी कर सकते हैं।aakhirisach@postbank

Any UPI- 8090511743


Share

One thought on “दो अनुसूचित व दो मुस्लिमों नें झाड़ फूंक के बहाने गंदी नियत से की छेड़छाड़ विरोध करनें पर 25 वर्षीय जाट महिला को पीटा, पूर्व प्रधान दोषी व दो अन्य फरार, एक गिरफ्तार, भीम- मीम गठजोड़ का प्रताप, एफाईआर दर 500 मात्र।

  1. बहुत हीं निंदनीय कृत… अपराधी का अविलंब गिरफ्तारी हो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!