GA4

25 वर्षीय नौकर ने सात वर्षीय बालिका का किया अपहरण, बलात्कार के बाद हत्या।

Spread the love


मध्यप्रदेश। नरसिंहपुर जिले में घरेलू नौकर ने सात वर्षीय एक बालिका का अपहरण कर बलात्कार किया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी नौकर पिछले दो साल से इस बालिका के घर पर काम कर रहा था।

नरसिंहपुर के पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव ने बताया कि यह बालिका अपने घरवालों के साथ किसी रिश्तेदार की शादी में मंगलवार की रात नरसिंहपुर के स्टेशनगंज पुलिस थाना क्षेत्र स्थित वीरा लॉन आई थी, जिनके साथ उनके घर पर करीब दो वर्ष से कार्य करने वाला नौकर बद्दू ठाकुर (25) भी आया था। उन्होंने बताया कि रात को सभी लोग शादी के कार्यक्रमों में व्यस्त थे। तभी नौकर बद्दू बालिका और उसके छोटे भाई को साथ लेकर लॉन के गेट की तरफ आया। उन्होंने बताया कि बद्दू ने भाई को थोड़ी देर बाद लॉन के अंदर भेज दिया और बालिका को थोड़ी दूर स्थित एक खेत में ले गया, जहां उसने घटना को अंजाम दिया। आरोपी इतना शातिर था कि बच्ची के शव को खेत में भूसे के ढेर में छिपा कर बच्ची के परिजनों के साथ उसकी तलाश का नाटक भी करता रहा।



नौकर पर कैसे हुआ शक

बच्ची के परिजनों को उस पर शक तब हुआ, जब वह भी अचानक गायब हो गया। इसके बाद पुलिस ने खोजकर उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सागर निवासी आरोपी ने बच्ची से दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने का जुर्म कुबूल कर लिया। आरोपी ने बताया कि पकड़े जाने के डर से उसने बच्ची की लाश को एक खेत में रखे भूसे के ढेर में छिपा दिया था। उसके बाद वह बच्ची के परिजनों के साथ उसको खोजने का नाटक करता रहा।

अरोपी के अचानक से गायब होने पर पुलिस को उसके ऊपर शक हुआ। सीसीटीवी फुटेज में बच्ची आखिरी बार नौकर के साथ ही जाती दिखी थी। पुलिस ने उसकी तलाश में कई टीमें लगाई और उसे बुधवार को गिरफ्तार कर लिया।


पंजीकरण प्रपत्र
पंजीकरण प्रपत्र

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

श्रीवास्तव ने बताया कि उसके बाद बद्दू वापस लॉन में आया और मृतका के घरवालों को बताया कि बालिका नहीं मिल रही है। उसने थोड़ी देर घरवालों के साथ तलाश भी कराया और इसी दौरान वह गायब हो गया। उन्होंने कहा कि घटना की सूचना के बाद रात को ही चार टीम बनाकर जांच शुरू की गई। श्रीवास्तव ने बताया कि लॉन में लगे सीसीटीवी फुटेज देखे गए तो उसमें आरोपी बालिका को ले जाते दिखा।

आरोपी ने कुबूल किया जुर्म

श्रीवास्तव ने बताया कि फुटेज से जानकारी मिलने के बाद बद्दू को पकड़ा गया और उससे पूछताछ करने पर उस स्थान की जानकारी मिली जहां पर लड़की का शव पड़ा था। उन्होंने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और विस्तृत जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस बालिका का शव बुधवार को नजदीक ही एक खेत में मिला। श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस द्वारा कड़ी पूछताछ करने पर आरोपी ने बालिका के साथ दुष्कर्म करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या करना कबूल लिया है।


https://aakhirisach.com/wp-content/uploads/2022/02/IMG-20220222-WA0011.jpg
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!