GA4

बॉयफ्रेंड के लिए गर्लफ्रेंड बनी फर्जी पुलिसकर्मी, थाने पहुंच पुलिसवाले को धमकाया।

Spread the love


बॉयफ्रेंड के लिए गर्लफ्रेंड बनी फर्जी पुलिसकर्मी, थाने पहुंच पुलिसवाले को धमकाया। अपने प्यार के लिए आशिक कुछ भी कर गुजरते हैं। चांद-तारे लाने तक की बातें करते हैं। लेकिन कुछ प्रेमी ऐसे भी होते हैं जो कानून तोड़ने से भी नहीं चूकते। अजीबो- गरीब मामला पूछे के पिंपरी चिंचवड़ से सामने आया।

दरअसल, मामला पुणे से सटे पिंपरी चिंचवड़ के भोसरी MIDC थाने का है। जहां कविता प्रकाश दोड़के नाम की एक युवती ने फर्जी पुलिसकर्मी बनकर पुलिसवालों को ही धमकाया। जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले शहर के एक सामाजिक कार्यकर्ता के दफ्तर में तोड़फोड़ हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने बालू पोटभरे नाम के शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इसकी जानकारी आरोपी बालू पोटभरे के भाई संतोष पोटभरे की गर्लफ्रेंड को मिली. जिसके बाद वो फर्जी पुलिसकर्मी बनकर सीधे थाने पहुंच गई और मामले की जांच कर रहे पुलिसवालों को धमकाया।



वर्दी उतारनें की धमकी तक दे डाली। इसके साथ ही केस पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि आपको इसका अधिकार किसने दिया है। जब पुलिसवालों ने कविता से उसका पहचान पत्र मांगा तो उसने आईडी दिखाने से इनकार कर दिया और मुंबई में काम करने की बात कही।

गिरफ्त में गर्लफ्रेंड- बॉयफ्रेंड

शक होने पर पुलिसवालों ने कविता के बारे में जानकारी जुटाई, जिसके बाद उसके फर्जी पुलिस होने का खुलासा हुआ। भोसरी MIDC पुलिस ने कविता प्रकाश दोड़के और उसके प्रेमी संतोष पोटभरे के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों से आगे की पूछताछ में जुटी है।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!