GA4

मां ही करवाती रही अपनें आशिक से नबालिक बेटी का बलात्कार, शुक्र रिश्ते की बहन का जो बेचारी मुक्त हुई दलदल से।

Spread the love


भोपाल। ऐशबाग थाना क्षेत्र में मां- बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक महिला ने पति के दोस्त के साथ अपनी 17 साल की बेटी का लगातार रेप करवाया। जानकारी के मुताबिक महिला के अपने पति के फ्रेंड के साथ नाजायज संबंध थे। उसने अपनी बेटी को भी उसे सौंप दिया। नाबालिग ने जब इस दुष्कर्म की शिकायत मां से की, तो उसने भी अपने बॉयफ्रेंड का ही साथ दिया। इस घटना का खुलासा होते ही पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है।



जानकारी के मुताबिक नाबालिग के साथ उसके मां के बॉयफ्रेंड ने पहली बार साल 2017 में रेप किया था। उस समय बच्ची की उम्र करीब 12 साल थी। उस समय घबराई बच्ची ने अपनी मां को बताया था कि अंकल ने उसके साथ जबरदस्ती की। यह बात सुनकर मां ने उल्टा बच्ची को चुप करवा दिया था। इसके बाद से वह बच्ची को लगातार हवस का शिकार बना रहा था। बताया जा रहा है कि वह जब भी बच्ची से दुष्कर्म करता था, तो मां उसके साथ ही रहती थी। बच्ची ने समझदार होने के बाद यह घटना रिश्ते में लगने वाली अपनी बहन को बताई। उसने फिर चाइल्ड लाइन अधिकारी को मामले की खबर दी।



शर्मसार हुआ मां-बेटी का रिश्ता

चाइल्ड लाइन अधिकारी बच्ची को गोविंदपुरा थाने लेकर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि यह मामला ऐशबाग थाने का है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन उसका बॉयफ्रेंड फरार है। एसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने पूरे मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा। पिछले 24 घंटे में ऐशबाग थानाक्षेत्र में दुष्कर्म का यह तीसरा मामला सामने आया है। राजधानी भोपाल में रेप के मामले लगातार सामने आ रहे हैं।  मां-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।  मां ने अपनी नाबालिग बेटी को पिता के दोस्त व अपनें आशिक के हावले कर दिया।



मां के सामने बेटी से किया दुष्कर्म

आरोपी बच्ची को लगातार हवस का शिकार बनाता रहा। हैरानी की बात ये है कि बच्ची की मां आरोपी का साथ देती रही। एसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि इस मामले को चिन्हित अपराध में रखा जाएगा और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी की तलाश के लिए पुलिस की टीम को उसके ठिकानों पर रवाना किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। वहीं नाबालिक बच्ची अभी चाइल्डलाइन के हिरासत में है, उसकी काउंसलिंग की जा रही है। पुलिस ने गैंगरेप के तहत मामला दर्ज कर बच्ची की मां और उसके बॉयफ्रेंड को आरोपी बनाया है।


सहयोग की विनम्र अपील: यह वेबसाइट किसी धन्नासेठ, माफिया, अफसर या नेता की काली कमाई द्वारा संचालित नहीं है। यह पत्रकारों का नवाचार है। सकारात्मक रवैया है। हम पीत पत्रकारिता नहीं करते हैं। ब्लैकमेलिंग नहीं करते हैं। जबरन विज्ञापन नहीं लेते हैं। विज्ञापन न देने वाले के खिलाफ खबर भी नहीं छापते हैं। हम चाहते हैं यह वेबसाइट धाकड़पन से चले और आत्मनिर्भर बने। वेबसाइट के निरंतर संचालन में आपके आर्थिक सहयोग की आवश्यकता है। कृपया हमें विज्ञापन या डोनेशन देकर सहयोग करें।

Phonepay, Googlepay, paytm, 8090511743

Share

One thought on “मां ही करवाती रही अपनें आशिक से नबालिक बेटी का बलात्कार, शुक्र रिश्ते की बहन का जो बेचारी मुक्त हुई दलदल से।

  1. ऐसी मां को भगवान मां नही बनाना चाहिए मां ही जब अपनी बेटी की देखभाल नही करेगी तो और से क्या उम्मीद की जाए एक स्त्री ही स्त्री की दुश्मन बन गई है आजकल वास्तव में कलयुग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!