GA4

हिन्दुत्व की मजबूती देता यूट्यूब गाना, फार दी लहंगा ..मारे म दम बा। के कारण संकठा तिवारी मरणासन्न

Spread the love


यू- ट्यूब। यू- ट्यूब पर ब्राह्मणों और क्षत्रियों के खिलाफ अश्लील गाना चल रहा है, जिसे स्वर दिया है शैलेश बौद्ध नें। यही गाना गोरखपुर उत्तर प्रदेश के मुखिया के गृह जनपद के नारायणपुर खुर्द गांव में दलित ब्राह्मणों के दरवाजे पर बजा रहे थे, विरोध करने पर दलितों ने ब्राह्मणों को पीटकर अधमरा कर दिया। मगर देश की किसी भी मीडिया की क्या मजाल जो खबर को अपनें प्लेटफार्म पर जगह दे सके।

शैलेश बौद्ध जिसके ब्राह्मणों क्षत्रियों के खिलाफ यू ट्यूब पर ढेर सारे गाने चल रहे हैं। जो कि अश्लील भी है और जातिगत नफरत फ़ैलाने वाले भी हैं। लेकिन तथाकथित राष्ट्रवादी व हिन्दूवादी सरकार को ऐसे अश्लील जातिवादी गायकों के खिलाफ कठोर कार्यवाई जो करनी चाहिए, नही की जा रही है।

या तो ब्राह्मणों क्षत्रियों के खिलाफ ऐसे अश्लील गाने सरकार बंद करवाये या फिर क्षत्रिय, ब्राह्मणों व अन्य सवर्णों को सरकार अतिरिक्त सुरक्षा दे कब तक ब्राह्मणों क्षत्रियों य सवर्णों को जलील करोगे। कब तक ब्राह्मण क्षत्रिय य किसी भी समाज को अपनी बहन बेटियों पर किसी द्वारा की गयी अश्लील फब्तियां सहते रहेंगे।

संकटा तिवारी जी उम्र 70 वर्ष रहने को पक्का मकान नही। टीन के सेड में रहते हैं उन्होंने अपनी बहन बेटियों पर फब्तियां कसने वाले गाने दलितों से बंद करने को बोला तो अवधेश और उसके घर वालो ने पहले उन्हें पीटा और उनके घर में आग लगा दिया। गोरखपुर नारायणपुर खुर्द का मामला।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!