GA4

मानवता हुई शर्मसार, 45 वर्षीय महिला के साथ 6 नें गैंगरेप के बाद हत्या व चेहरा भी फूँक दिया।

Spread the love


तमिलनाडु। रामेश्वरम से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 45 वर्षीय महिला के साथ मंगलवार, 24 मई को सामूहिक बलात्कार किया गया और इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। दरिंदगी की सीमा यहीं खत्म नहीं होती है। आरोपियों ने इसके बाद महिला का चेहरा तक जला दिया ताकि कोई उसे पहचान न सके।महिला मछुआरे का काम करती थी।



मामले में पुलिस ने ओडिशा के छह लोगों को गिरफ्तार किया है। ये लोग इसी क्षेत्र में एक झींगा के खेत में काम कर रहे थे। मामले की जांच जारी है। मंगलवार को जब महिला काम से नहीं लौटी तो परिजन लापता महिला की तलाश में निकल पड़े। रिपोर्ट के मुताबिक महिला को तीन लोगों ने पकड़ लिया था और फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। अपराध करने के बाद, उन्होंने उसकी हत्या कर दी और यह सुनिश्चित करने के लिए कि महिला की पहचान नहीं हो पाए आरोपियों ने उसका चेहरा भी जला दिया।

प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, ओडिशा के छह लोगों पर झींगे के खेत में काम करने वाले लोगों पर सामूहिक बलात्कार और उसकी हत्या करने का संदेह है। इस भीषण अपराध के बाद क्षेत्र के लोगों ने अस्पताल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और मांग की कि जब तक आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई नहीं की जाती तब तक महिला का शव स्वीकार नहीं किया जाएगा।



इस घटना से नाराज जनता ने पुलिस के हिरासत में लेने से पहले ही छह लोगों पर हमला भी कर दिया था। परिवार ने रामेश्वरम नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है, और पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है और उनकी जांच की जा रही है।


Share

One thought on “मानवता हुई शर्मसार, 45 वर्षीय महिला के साथ 6 नें गैंगरेप के बाद हत्या व चेहरा भी फूँक दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!