GA4

प्रतापगढ़ में व्हाट्सेपिया गालीबाज माफिया, नही किसी का डर, पुलिस बनी मूक दर्शक जानकारी व शिकायत पर मौन।

Spread the love


प्रतापगढ़। मामला प्रतापगढ़ जनपद में पुलिस की कार्यशैली पर क्यों नहीं आम जनमानस को हो रहा है विश्वास, क्या प्रतापगढ़ जनपद की पुलिस श्री आदित्यनाथ योगी जी के फैसलों को भी कर रही दरकिनार क्योंकि बीते दिनों वहीं के एक व्यक्ति द्वारा एक दूसरे व्यक्ति को व्हाट्सएप चैटिंग पर जाति सूचक शब्द का प्रयोग किया जा रहा है। व मामला पुलिस प्रशासन के संज्ञान में जाने के बाद भी पुलिस प्रशासन अनजान बनी हुआ है, यूं तो लगता है, कि प्रतापगढ़ जनपद की पुलिस माननीय आदित्यनाथ योगी जी के आदेशों का भी पालन नहीं करती।



जाति सूचक शब्द प्रयोग करने वालों के खिलाफ अभी तक पुलिस द्वारा कार्यवाही नहीं की गई खुलेआम गुंडई दबंगई वह व्यक्ति प्रतापगढ़ जनपद में बैठकर ऐसे कर रहा है जैसे कि प्रतापगढ़ जनपद की पुलिस प्रशासन उसके हाथ में है। नहीं तो या व्यक्ति ने यह सोच रखा है कि प्रतापगढ़ जनपद की पुलिस की  कोई कार्यवाही का असर उसके  ऊपर नहीं पड़ेगा इसी वजह से वह खुलेआम गुंडई व दबंगई पर उतारू है।

जो खुलेआम व्हाट्सएप चैटिंग पर बिना डरे गाली दे रहा है। जहां सबसे गौरतलब यह बात है कि प्रतापगढ़ जनपद  के कुछ व्यक्ति जो उससे भरपुर तरीके  से फायदा पा रहे हैं। वह भी उसका भरपूर साथ दे रहे कहीं ना कहीं उस व्यक्ति के तार बड़े- बड़े लोगों से जुड़े हैं।



थाने तक उसकी बड़ी पहुंच है, तभी प्रतापगढ़ जनपद की पुलिस लाचार हो चुकी है। उसके सामने वरना जाति सूचक शब्द का प्रयोग करने वाले पर तुरंत कार्यवाही की जाती है। मगर अफसोस प्रतापगढ़ जनपद की पुलिस  कार्यवाही  पर चार चांद जैसा लगाने लायक है आखिर प्रतापगढ़ जनपद की पुलिस क्यों नहीं कर रही है कोई कार्यवाही।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!