GA4

मेडिकल कालेज थानें में भाजपा कार्यकर्ताओं का प्रवेश वर्जित का संदेश देते बैनर का सच।

Spread the love


हाल ही में जनपद मेरठ के सबसे व्यस्ततम थाना क्षेत्र में तथाकथित अराजक तत्वों के द्वारा थाना परिसर के मुख्य गेट के बगल में ही थानें की चहारदीवारी पर एक बैनर लगाया गया है जिसपर साफ शब्दों में भाजपा कार्यकर्ताओं के थानें में प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया गया है व आदेश से संतशरण सिंह थानाध्यक्ष भी लिखा गया है।


 


जब हमारे प्रतिनिधि नें इस बात को सत्यापित करनें के लिये थानाध्यक्ष से उनके सीयूजी नम्बर पर सम्पर्क किया तो उनके द्वारा जो जानकारी मुहैया कराई गयी के आधार पर “फर्जी भाजपा कार्यकर्ता बताकर थानें व अन्य जगहों पर इन लोगों द्वारा दबाव बनाया जाता था, यही थानें में भी करनें का प्रयास दोषियों द्वारा किया गया था। जिसके क्रम में अनैतिक बात न माननें के कारण इन लोगों द्वारा तत्काल बैनर बनवाकर थानें की चहारदीवारी पर यह बैनर लगवाकर फोटो खींच कर सोशियल मीडिया पर वायरल कर दी गयी।



जिसके क्रम में वीडियो फुटेज के अनुसार छः लोगों के खिलाफ विभिन्न संवैधानिक धाराओं में उन चिंहित लोगों पर मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार करते हुए अग्रिम कार्यवाही जारी है, शीघ्र ही समह्त अराजक तत्वों को जेल भेजनें की प्रक्रिया पूरी की जायेगी।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!