GA4

आँगनबाड़ी सुपरवाइजर व परिवार की एक और महिला का एक्सीडेंट, दर्दनाक मौत।

Spread the love

रायबरेली के महाराजगंज क्षेत्र में बुधवार की सुबह टहलने निकलीं एक आंगनबाड़ी सुपरवाइजर समेत 2 महिलाओं को किसी अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। दुर्घटना में एक महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वही आंगनवाड़ी सुपरवाइजर को गंभीर हालत में सीएचसी ले जाया गया । जहां डॉक्टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद ड्राइवर वाहन सहित फरार हो गया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कोतवाली क्षेत्र के कुसुड़ी सागरपुर गांव निवासी मधुबाला पांडेय (53 वर्ष) पत्नी दुर्गा प्रसाद पांडेय बाराबंकी की हैदरगढ़ तहसील के आंगनवाड़ी कार्यालय में सुपरवाइजर पद पर तैनात थीं। बुधवार की सुबह 5 बजे के करीब मधुबाला पांडेय परिवार की ही विमला पांडेय (45 वर्ष) पत्नी अंजनी पांडे के साथ सुबह महराजगंज- हैदरगढ़ मार्ग के कुसुढी चौराहे पर टहलने गई थीं। बताया जा रहा है कि जैसे ही वे दोनों चौराहे से कुछ दूरी पर हलोर की तरफ बढ़ीं पीछे से आ रहे किसी तेज रफ्तार वाहन ने उन्‍हें रौंद दिया। दुर्घटना में जहां विमला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वही मधुबाला पांडे घायलावस्‍था में काफी देर तक सड़क पर ही पड़ी रहीं।



ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और 108 एंबुलेंस को फोन कर बुलाया। घायल मधुबाला पांडे को आनन-फानन में सीएचसी पहुंचाया गया। सीएचसी पहुंचते ही डॉक्टरों ने मधुबाला को भी मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!