GA4

छत्तीसगढ़ के सिपाही संजय यादव की ढा़बे के सामनें पीट- पीटकर हत्या, कुण्डा प्रतापगढ़।

Spread the love

प्रतापगढ़। कुंडा इलाके में पुलिस का इकबाल खत्म! कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर सिपाही की पीटपीट कर हत्या, लखनऊ प्रयागराज हाइवे पर विनायक ढाबे के सामने की गई पीटपीट कर हत्या। सर में गहरी चोट से हुई सिपाही संजय यादव की हुई मौके पर मौत, छत्तीसगढ़ पुलिस के सिपाही की हत्या। मृतक महेशगंज थाने के गौरी का पुरवा का है रहने वाला कुछ दिन पहले ही छुट्टी पर आया था मृतक, मौत की सूचना पर परिजनों में मचा कोहराम।

प्रतापगढ़ का का कुंडा इलाका एक बार पुलिस कर्मी की हत्या को लेकर सुर्खियों में आ गया है, जहा अलग ही कानून चलता है। कुंडा कोतवाली से लगभग पांच सौ मीटर दूरी पर लखनऊ प्रयागराज हाइवे पर कस्बे में दो ढाबे व पेट्रोल पंप स्थित है यही ढाबे के सामने सिपाही संजय यादव को पीटपीट कर मौत के घाट उतार दिया और शव को नाले में धकेल दिया गया, काफी देर बाद सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुची और आनन फानन में शव को नाले से निकलवाकर सीएचसी भेजा जहा पर डॉक्टरों ने सिपाही संजय यादव को मृत घोषित कर दिया जिसके बाद पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्षण को शव विच्छेदन गृह भेज दिया।



अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्र ने सिपाही की हत्या के बाबत बताया कि कुंडा पुलिस गश्त पर थी तो कस्बे से बाहर दो ढाबे है जहा भीड़ लगी हुई थी, एक बलेरो पर चार व्यक्ति बैठे हुए थे जो भागने का प्रयास कर रहे थे। भीड़ में मौजूद लोगों ने बताया कि इन लोगों ने एक व्यक्ति को मारपीट कर नाले में धकेल दिया है, पुलिस के अनुसार भीड़ के बीच खड़ी बलेरो में चार लोगों में से दो पकड़ लिया और दो लोग भाग जिन्हें बाद पकड़ने का दावा किया जा रहा है। कुंडा की बहादुर पुलिस पहले हत्यारों को पकड़ती है और बाद में नाले से शव को निकालकर सीएचसी लेकर जाती है। जहां डॉक्टरों ने सिपाही को मृत घोषित कर दिया, अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक छत्तीसगढ़ पुलिस में सिपाही है। बताया जा रहा है मृतक की पत्नी गर्भवती है और डिलीवरी के सिलसिले में इसी सप्ताह छुट्टी लेकर अपने घर महेशगंज थाने के गौरी का पुरवा आया था और हत्यारों ने शिकार बना डाला, हालांकि पुलिस दबंगों की खोज के बजाय मृतक के साथियों पर ही हत्या का दोषी मानकर चल रही है।

एक सिपाही की हत्या के बावजूद पुलिस गम्भीरता बरतते हुए नजर नही आ रही है, अब देखना होगा कि पुलिस इस हत्या के मामले में तह तक जाने की कोशिश भी करता या फिर रसूखदार दबंगों के आगे घुटने टेक देती। कुंडा क्षेत्र में ही सीओ जियाउल हक की हत्या की गई थी इसी इलाके के मानिकपुर थाने पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर सन्तरी महादेव को भी मौत घाट दबंगो ने उतार दिया था।


https://aakhirisach.com/wp-content/uploads/2022/02/IMG-20220222-WA0011.jpg
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!