GA4

प्रतापगढ़ की बेटी का प्रयागराज में दरिंदगी व साजिश कर्ताओं पर साशन व प्रशासन मौन।

Spread the love

सिर्फ डराया नहीं जा रहा है, मुझे मेरे साथ अत्याचार पर अत्याचार किया जा रहा है 2020 में जून में मैंने जब रेप केस का मुकदमा दर्ज कराया, तब जहर देकर मुझे जंगल में मार कर अपराधियों ने फेंक दिया था, उसके बाद मैंने मुकदमा दर्ज कराया तो मुझ पर दबाव बनाया गया।

पुलिस और अपराधियों के द्वारा कि मुकदमा वापस ले लो, जब मैंनें मुकदमा वापस नहीं लिया आरोपियों को जेल हो गई, जेल होने के बाद आरोपियों की बेल नहीं हो रही थी, बेल ना होने की वजह से मुझ पर और ज्यादा दबाव बनाए गए। हर तरीके से प्रताड़ित किया गया। सोशल मीडिया से लेकर फोन कॉल से लेकर निजी जीवन फिर भी मैंने उन लोगों के सामने हार नहीं मानी।

जिसका परिणाम प्रयागराज के झूसी थाने से मेरे ऊपर फर्जी मुकदमे कर दिए गए एक महिला को खड़ा करके जो पूरी तरह से फर्जी थी मेरे घर में 40- 40 पुलिस फोर्स भेज करके मुझे अरेस्ट करवा लिया गया, फर्जी तरीके से मेरा कोई दोष नहीं था, मेरा कोई गुनाह नहीं था, मुझे हर तरीके से प्रताड़ित किया गया।

26 दिन मैें जेल मे रही 2021 में जुलाई में जेल से बाहर आने के बाद 12 सितंबर को मैंने वीडियो बना कर डाला कि मेरे साथ अत्याचार हुआ है, 12 सितंबर को रात में मैं वीडियो डालती हूं अपने इंसाफ के लिए और 13 सितंबर को उसे झूंसी थाने से फिर एक फर्जी मुकदमा करवा दिया जाता है। मेरे ऊपर मेरी आवाज को दबाने के लिए झूसी थाना से फिर एक फर्जी मुकदमा कर दिया गया और मेरे साथ आज डेढ़ साल से लगातार अत्याचार पर अत्याचार साजिश पर साजिश की जा रही है।

आखिर मैं कहां जाऊं इंसाफ मांगने मेरे प्रतापगढ़ में कभी भी सीएम साहब आते हैं तो मुझे हाउस अरेस्ट करवा दिया जाता है। कि मैं उन तक अपनी बात उन तक ना पहुंचा सकूं, और मैं क्या करूं आखिर मैं कहां जाऊं मैं कैसे जियूं अपनी जिंदगी आखिर कितना बर्दाश्त करूं। भाई आप सभी के कहने से मैंने अभी तक बर्दाश्त किया इंसाफ मिलेगा लेकिन मेरे साथ अपराधी और कुछ पुलिसवाले पूरी तरह से साजिश और अत्याचार कर रहे हैं। जो एक रेप पीड़िता के लिए असहनीय हो चुका है।



अब मैं नहीं रह सकती मैंने बहुत सहा है मुझमें ने बहुत सी तकलीफ है बहुत से दर्द अकेले जिले हैं अब नहीं होता मुझसे भाइयों अगर मुझे कुछ होता है तो मेरी हत्या के जिम्मेदार जो पुलिस वालों ने मुझे फर्जी मुकदमे में फंसाया है वह सब और मेरे केस के सारे अपराधी होंगे।

मेरे परिवार में मेरे मम्मी पापा भाई बहन है और मैं हूं और मेरे घर वालों को भी डराया गया है कि ज्यादा इंसाफ मांगोगे तो तुम्हारे दो बच्चे और है उनके ऊपर भी फर्जी मुकदमा करके तुम्हारे ऊपर भी फर्जी मुकदमा करके जेल में जिंदगी सड़ा देंगे मेरा जीवन तो पूरी तरह से बर्बाद ही कर दिया इन लोगों ने अब मेरे दो भाई बहन है क्या करूं मैं..? अपने पापा को आगे नहीं आने देती हूं, क्योंकि मैं नहीं चाहती कि जो है मेरे पापा के साथ भी यह लोग कुछ बहुत बुरा कर दे फिर भी घरवाले मेरा साथ देते हैं पूरी तरह से क्या करें बेचारे।

अपराधियों को अपराध जो उन्होंनें किया की सजा उन्हें नहीं दी जा रही है उल्टा मुझे साजिश में बार-बार फंसाया जा रहा है। जीवन कैसे जिऊंगी सब बताइए प्रतापगढ़ पुलिस बोल रही है, गिरफ्तार करेंगे गिरफ्तार करेंगे आज इतने दिन हो गए गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई जबकि चारों आरोपियों के नंबर लगातार ऑन है सोशल मीडिया अकाउंट पर भी लगातार मुझे प्रताड़ित कर रहे हैं।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!