GA4

मां बेटी हत्याकांड, पुलिस को मिले अहम सुराग, शक के आधार पर इलाके के संदिग्ध युवकों की तलाश में जुटी पुलिस।

Spread the love

मां बेटी हत्याकांड में पुलिस को मिले अहम सुराग, शक के आधार पर इलाके के संदिग्ध युवकों की तलाश में जुटी पुलिस।

दरिंदगी की हदें पार करने के बाद वारदात को अंजाम दिए जाने की आशंका, लंभुआ बाजार में लग रहा मौर्य समाज के लोगों का जमावड़ा।



सुल्तानपुर (रमाशंकर तिवारी)। जिले के लंभुआ बाजार में हुए मां बेटी हत्याकांड में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। कई संदिग्ध युवकों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। सूत्र बताते हैं कि मंगलवार को बेटी घर में अकेली थी। उसी दौरान विशेष समुदाय के कुछ युवक आए और घर में घुस गए। थोड़ी ही देर में मां घर पहुंची तो दरवाजा बंद था।

मां ने शोर मचाया तो दरवाजा खोलते ही युवकों ने उसके सिर पर किसी वजनी चीज से जोरदार प्रहार कर दिया। उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई। मां को बचाने दौड़ी बेटी की गला रेत कर हत्या कर दी गई। दिल दहला देने वाले इस हत्याकांड पर दरिंदगी की सारी हदें पार करने के विरोध में वारदात को अंजाम दिए जाने की तरफ शक की सुई दौड़ रही है। हालाकि अभी पुलिस सनसनीखेज मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं।



इलाके में तनाव को देखते हुए भारी फोर्स तैनात कर दी गई है। सूत्रानुसार उधर, विपक्ष के सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने पीड़ित परिजनों से वार्ता करके न्याय का भरोसा दिलाया है। मौर्या नें पुलिस कप्तान से भी वार्ता किया है।



परिजनो की मांग, जब तक नही होगी गिरफ्तारी तक नही करेंगे शव का अंतिम संस्कार

लम्भुआ मे दिन दहाड़े हुुये डबल मर्डर मामल मे पोस्टमार्टम के बाद मां बेटी का शव जब घर पहुंचा, तो सांत्वना देने के लिए लोगों का हुुजूम उमड़ पडा।  भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। कोतवाली क्षेत्र के स्थानीय कस्बे का मामला।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!