GA4

अरुण पाठक विहिसे ने पुलिस आयुक्त से की एसीपी की शिकायत, कहा मेरी हत्या करवा सकते हैं, प्रवीण सिंह

Spread the love

वाराणसी। अरुण पाठक विहिसे ने पुलिस आयुक्त से की एसीपी की शिकायत, कहा- मेरी हत्या भी करवा सकते हैं प्रवीण सिंह उन्होंने कहा कि एसीपी भेलूपुर कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए नियोजित षड़यंत्रांतर्गत आठ अगस्त के कार्यक्रम में बाधा उत्पन्न करना चाहते हैं भेलूपुर एसीपी।

आगामी आठ अगस्त को विश्व हिन्दू सेना के तत्वावधान में बाबा विश्वनाथ का जलाभिषेक और माँ श्रृंगार गौरी का नित्य दर्शन शुरू करवाने को लेकर देशभर के साधु- संत, किन्नर समाज के महामंडलेश्वर सहित हिन्दू नेताओं का जमावड़ा होने वाला है। दूसरी तरफ, भेलूपुर के एसीपी प्रवीण सिंह के खिलाफ विहिसे प्रमुख अरुण पाठक ने पुलिस आयुक्त से शिकायत दर्ज कराई है, कि वे हिन्दुत्व के रक्षार्थ इस कार्यक्रम का आयोजन विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी कर रहें हैं जिसमें एसीपी प्रवीण सिंह बाधाएँ उत्पन्न कराने की साजिश रच रहे हैं।


भेलूपुर में दर्ज शिकायत के क्रम में नोटिस


ताकि बनी रहे शांति व्यवस्था

आपको बता दें कि, पत्र के माध्यम से अरुण पाठक ने बताया है कि भेलूपुर एसीपी प्रवीण सिंह इस प्रकरण में साजिश कर रहे हैं। मेरे खिलाफ फर्जी मुकदमें लिखे जा रहे हैं। पिछले पाँच मुकदमों में चार में एंटीसिपेटरी बेल मिलने के बाद भी मुझे प्रवीण सिंह वांछित कह रहे हैं। जबकि शंकराचार्य रामानुजाचार्य की ओर से मुझे काशी गौरव, उत्तर प्रदेश गौरव, उत्तर भारत गौरव, भारत गौरव सहित राष्ट्र गौरव का सम्मान हिन्दू धर्म के रक्षार्थ दिया जा चुका है। कई अन्य सामाजिक संस्थाएँ भी मुझे सम्मानित कर चुकी हैं। मैं एक सम्मानित व्यक्ति हूँ। काशी विश्वनाथ परिसर स्थित माँ श्रृंगार गौरी के मंदिर में नित्य दर्शन शुरू करवाने को लेकर मैं पिछले 30 वर्षों सें संघर्ष कर रहा हूँ।

अरुण पाठक ने टेलीफोनिक वार्तालाप में आखिरी सच से यह भी कहा कि मेरे जैसे हिन्दू सैनिकों के संघर्ष के कारण ही भाजपा सरकार माँ श्रृंगार गौरी का मंदिर बनवाने के लिए विचार कर रही है। इसके लिए मैं भाजपा का शुक्रगुजार हूँ। विश्व हिन्दू सेना के प्रमुख ने भेलूपुर एसीपी प्रवीण सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कारण बताओ नोटिस की जारी किया है।


अरूण पाठक जी द्वारा दी गयी शिकायत।

https://aakhirisach.com/wp-content/uploads/2022/02/IMG-20220222-WA0011.jpg

अरुण पाठक ने आखिरी सच से यह भी कहा है कि भेलूपुर एसीपी मेरे इस कार्यक्रम में लाठीचार्ज जैसी गम्भीर बाधाएँ उत्पन्न कर सकते हैं। वे मेरी हत्या भी करवा सकते हैं। बताया कि इस कार्यक्रम में संत समाज के साथ देशभर के दिग्गज और गणमान्य लोगों की उपस्थिति रहेगी। उन पर किसी भी प्रकार की कार्रवाई से हिंदुत्व में आस्था रखने वालों में वाराणसी पुलिस के खिलाफ गलत संदेश जाएगा। उन्होंने मांग की है कि इस कार्यक्रम में भेलूपुर एसीपी की ड्यूटी हटाकर किसी और पुलिस अधिकारी को जिम्मेदारी दी जाए ताकि शांति व्यवस्था के साथ यह कार्यक्रम सम्मन्न हो जाए।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!