GA4

राष्ट्रीय सवर्ण परिषद के राष्ट्रीय जिम्मेदार व साथी पर हमला, अलीगढ़ पुलिस की भूमिका संदिग्ध।

Spread the love


अलीगढ़। राष्ट्रीय सवर्ण परिषद के राष्ट्रीय संगठन मंत्री आचार्य भरत तिवारी व उनके सहयोगी आचार्य पवन भरद्वाज के साथ पहले से घात लगाये बैठे लगभग 20 लोगों नें हमला कर दिया जिस पर पुलिस नें पांच लोगों को ही पंजीकृत शिकायत में नामजद किया जबकि कार्यवाही अब तक सात लोगों पर कर चुकी है। वहीं सबसे हास्यास्पद बात यह निकलकर आयी कि पुलिस द्वारा घटना के क्रम में कई दिनों तक सीसीटीवी फुटेज नही मिल पाया था, जबकि घटना के दूसरे ही दिन से उक्त घटना का सीसीटीवी फुटेज लगातार सोशियल मीडिया पर घूमता रहा।

दिलीप और कपिल एवं कोको , अजय शर्मा , सत्येंद्र सिंह जो देव मोटर्स में कार्य करते हैं। आदि 20 से अधिक लोगों ने मिलकर बिना किसी कारण के गाली गलौज करते हुए दोनों को लात घूसों और बेल्टों से बुरी तरह से मारा पीटा। जिससे उनके शरीर पर काफी गंभीर चोटें आई हैं। मारपीट के दौरान उनका पर्स और चेन भी छीन लिया।



उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए हमलावर भाग गए। धमकी के उपरांत से पीड़ित बहुत डरे हुए हैं। इसलिए शासन प्रशासन से उन्होंनें सुरक्षा की मांग की हैं ताकि भविष्य में कोई अप्रिय घटना उनके साथ ना हो। जिसके क्रम में थाना बन्नादेवी अलीगढ़ में शिकायत क्रमांक 583/22 धारा 147 , 323 , 506 व 379 दर्ज की गयी है, जिनमें 7 लोगों का 151 मे चालान हो चुका है 2 लोगों को जेल भेज दिया है। जबकि एफाईआर में पुलिस ने पीड़ित पक्ष के तथ्यों को नजर अंदाज करते हुए केवल 5 ही लोगों को नामजद किया था। जबकि आज तक सात लोगों पर कार्यवाही कर चुकी है।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!