GA4

राजनैतिक सियासत में बदलाव, केंद्रीय गृहमंत्री शाह सीएम से नाराज, भाजपा में आए नए नवेले बागी विधायकों का जबरदस्त विरोध।

Spread the love

मध्य प्रदेश। सीएम शिवराज सिंह चौहान के संसदीय बोर्ड से बाहर किए जाने के बाद एमपी में अटकलों का दौर शुरू हो गया है। सियासी गणितज्ञ तरह- तरह के कयास लगा रहे हैं। इस बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भोपाल में 20 घंटे तक रूक कर अलग ही संदेश दे गए हैं।

भाजपा में आए नए नवेले विधायकों का जबरदस्त विरोध हो रहा है, केंद्रीय नेतृत्व भाजपा में आए नए नवेले विधायकों को टिकट नहीं देगी।



केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शिवराज का जमकर खरी खोटी सुनाई। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने एकसाथ खड़े कर सभी की बातें सुनीं।उन्होंने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और वीडी शर्मा से मुस्करा कर बाते कीl वहीं, सीएम कथित रूप से मायूस दिखे। शिवराज के बॉडी लैंग्वेज पर शिवराज विरोधियों ने मजे लिए हैं।

इसलिए उठ रहे सवाल

दरअसल हाल ही में बीजेपी के संसदीय बोर्ड और चुनाव समिति से शिवराज को हटा दिया गया है। उनकी जगह 76 वर्षीय प्रदेश के सत्यनारायण जटिया को उक्त समिति में शामिल किया गया है। बीजेपी के सबसे पॉवर फूल बोर्ड से शिवराज को हटाने के बाद राजनैतिक गणितज्ञ तरह- तरह के कयास लगा रहे हैं। इस 2023 के पहले मध्य प्रदेश की सियासत में बदलाव के संकेत के रूप में भी देखा जा रहा है। अब केंद्रीय गृहमंत्री के दौरे के बाद उनके प्रदेश के टॉप लीडर्स से वन टू वन चर्चा के बाद फिर कयासों का दौर शुरू हो गया है।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!