GA4

राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी मामले में ट्वीट कर कह दी ये बात।

Spread the love

राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी मामले में ट्वीट कर कह दी ये बात।

Raj Kundra Tweet: बॉलीवुड की मशहूर शिल्पा शेट्टी के पति राज कु्ंद्रा ने पोर्नोग्राफी मामले में अपने दिल की बात कही है। उन्होंने ट्वीट कर लोगों को चेतावनी दी है।

Raj Kundra Tweet On Pornogrphy Case: पिछला साल शिल्पा शेट्टी के लिए काफी बुरा गुजरा था। पोर्नोग्राफी मामले में पति राज कुंद्रा का नाम आने के बाद शिल्पा ने खुद को बंद कर लिया था और कुछ समय बाद वो फिर से दुनिया के सामने आईं लेकिन शिल्पा तो पहले से नॉर्मल हो गईं पर राज कुंद्रा खुद को नॉर्मल नहीं कर पाए। जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा अपना चेहरा छिपाते नजर आ रहे हैं. किस्म-किस्म के मास्क पहनकर वो अपना चेहर को ना दिखाने की कोशिश करते हैं। लेकिन अब जेल से बाहर आने के एक साल बाद उन्होंने एक ट्वीट किया है और लोगों को एक हिदायत भी दी है।

उच्चाधिकारियों द्वारा बच्चों के शोषण का विरोध अध्यापिका एकता हुई जातिवाद का शिकार, नौकरी से बहिस्कृत, छात्र व अध्यापक, एकता के पक्ष में।

अभिषेक चढ़ार की मौत शायद खोल दें, भोपाल श्रमोदय विद्यालय के प्रादेशिक जिम्मेदारों की आंखे, अभिनिका पाण्डेय हैं य शामत, उक्त केस में आखिरी सच का सनसनीखेज खुलासा, फांसी ड्रामा था अभिषेक के सर पर चोट पायी- पिता।

रिहा होने के एक साल बाद किया ट्वीट

पिछले साल शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई पुलिस ने पोनोग्राफी मामले में केस दर्ज किया था। जेल से रिहा होने के एक साल बाद राज कुंद्रा ने इस मामले में पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। राज कुंद्रा को एक साल पहले यानी 21 सितंबर को आर्थर रोड जेल से रिहा किया गया था, जिसके बाद राज कुंद्रा ने अपनी ही एक फोटो शेयर करके लोगों को आगाह किया है।

राज कुंद्रा का ट्वीट

राज ने ट्वीटर पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में राज हुडी पहने और चश्मा लगाएं हुए नजर आ रहे हैं। राज ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘आज आर्थर रोड से रिलीज हुए पूरे एक साल हो गए। ये वक्त की बात है, मुझे न्याय जल्द मिलेगा। सच्चाई सबके सामने जल्द आएगी। मैं अपने शुभचिंतकों का धन्यवाद करना चाहता हूं और ट्रोलर्स का भी धन्वाद करना चाहता हूं जिन्होंने मुझे स्ट्रांग बनाया। इस पोस्ट को शेयर करते हुए राज ने हाथ जोड़ते इमोजी भी पोस्ट की है। उनके पोस्ट पर लिखा है अगर तुम्हें पूरी कहानी नहीं पता है तो चुप रहो।

क्या था मामला
पिछले साल जून महीने में राज कुंद्रा को अश्लील वीडियो बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। इसके अलावा उन पर धोखाधड़ी का आरोप भी है। ये मामला अभी कोर्ट में चल रहा है।

Chemistry formulas for class 10 students by Ekta Bum

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!