GA4

राष्ट्रीय सवर्ण परिषद, महिला नगर एवं जिला अध्यक्ष ने किया, एडवोकेट राजपाल पुनिया का कड़ा विरोध।

Spread the love

हाथरस। राष्ट्रीय सवर्ण परिषद की महिला नगर एवं जिला अध्यक्ष ने किया राजपाल पुनिया का कड़ा विरोध, बिस्तर चैंबर सब फैककर जला दिया।

 

मां दुर्गा को वैश्या बोलने वाले राजपाल पुनिया एडवोकेट के चेंबर पर जाकर राष्ट्रीय सवर्ण परिषद की महिला टीम नगर अध्यक्ष रेखा वर्मा जिला अध्यक्ष पूजा शर्मा एवं नगर अध्यक्ष संदीप शर्मा जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र वर्मा के सानिध्य में तमाम कार्यकर्ताओं ने राजपाल पुनिया के होर्डिंग पोस्टर बैनर पर चप्पलों से अपना विरोध दर्ज कराया एवं पूरे पोस्टरों को काला किया एवं चेंबर में से राजपाल पुनिया के सभी पोस्टरों को निकाल कर जला दिया।

 

तहसील में सभी अधिवक्ताओं ने इस बात का समर्थन करते हुए राष्ट्रीय सवर्ण परिषद की टीम को धन्यवाद किया और संगठन के दिशा निर्देश पर सभी अधिवक्ता एवं शासन प्रशासन समस्त आमजन लोगों को सूचित किया गया की मां दुर्गा हमारी नहीं पूरे विश्व की मां है।



उसने जगत जननी मां दुर्गा का अपमान ही नहीं पूरे विश्व का अपमान किया है। इसलिए अगर कोई भी व्यक्ति उसका साथ देगा एवं अगर प्रशासन उस पर कार्यवाही नहीं करेगा तो संगठन की महिला टीम स्वयं कानून अपने हाथ में लेकर राजपाल पुनिया को दंड देने का काम करेगी।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!