GA4

मंगेतर के सामनें ही लड़की से छेड़छाड़, पुलिस नें वादी बनकर स्वयं पंजीकृत की एफाईआर।

Spread the love

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के उस वक्त हड़कंप मच गया जब कुछ दबंगों ने युवती के साथ उसके ही मंगेतर के सामने पकड़ कर छेड़छाड़ की। इस दौरान युवती दबंगों से छोड़ने की गुहार लगाती रही, लेकिन दबंगों ने एक न मानी। वहीं, तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है और तलाश शुरु कर दी है।

बदमाशों ने मंगेतर को सामने की युवती से छेड़छाड़

मामला जिले के गंगापार इलाके का है। यहां बुधवार को कुछ बदमाशों ने मंगेतर और युवती को रास्ते में रोक लिया। इस दौरान बदमाशों ने युवती को पकड़ लिया और उसके साथ जबरदस्ती की। इसका वीडियो भी सोशल माडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बदमाश युवती के साथ अश्लील हरकत कर रहा है। इस दौरान मंगेतर बदमाश का पैर पकड़कर छोड़ने की गुहार लगा रहा है। युवती भी रोते हुए छोड़ने के लिए गिड़गिड़ा रही है। वीडियो में देख सकते हैं कि आरोपी युवती का दुपट्‌टा भी छीनने का प्रयास कर रहा है। युवती बार- बार दुपट्टे से अपना चेहरा छिपाने की कोशिश करती है, और उसका एक साथी वीडियो बना रहा है। आरोपी मंगेतर को कहता है कि पैर छोड़ नहीं, तो मरबो करब। तब डर से मंगेतर आरोपी का पैर छोड़ देता है।



युवती कहती रही ‘पापा से बात कर लो, मेरी सगाई हो चुकी है।’

वीडियो 1 मिनट 09 सेकंड का है। युवती कहती रही कि ‘पापा से बात कर लो, मेरी सगाई हो चुकी है।’ मंगेतर भी दबंगों के पैर पकड़कर गुहार लगता रहा, लेकिन आरोपियों ने उसकी नहीं सुनी।

बताया जा रहा है कि युवती मऊआइमा थाना क्षेत्र की रहने वाली है। उसकी सगाई सोरांव के रहने वाले युवक से हुई है। युवक अपनी मंगेतर से मिलने मऊआइमा आया था, तभी आरोपी युवक और युवती को पकड़ लेते हैं।

पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

इस मामले में एसपी गंगापार अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। अभियुक्तों की पहचान कर ली गई है। तीनों के नाम वसीम, जिकिया और मासूक हैं। इनकी तलाश में पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही है। अभिषेक अग्रवाल ने साफ शब्दों में कहा कि किसी भी दशा में आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। इनके खिलाफ कठोरतम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!