GA4

पत्नी नें साजिशन प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या, पैर में तार देखकर भाई नें शिकायत की जांच में सनसनीखेज खुलासा।

Spread the love

बुलन्दशहर। राजधानी दिल्ली से सटे बुलंदशहर से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां खुर्जा क्षेत्र की कालिंदी कुंज कॉलोनी निवासी शिक्षामित्र की हत्या उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी संग मिलकर की थी। मामले में मृतक के भाई ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस ने जांच की। वहीं पूछताछ में आरोपियों ने अपराध को स्वीकार किया है।

आरोपियों ने बड़ी ही बेरहमी से शिक्षामित्र को मौत के घाट उतारा, जिसमें पहले उसे बेहोश किया गया और फिर बाद में करंट के झटके देकर मौत की नींद सुला दिया। हत्या करने का ढंग सुनकर पुलिस भी दंग रह गई।

मूल रूप से अरनिया थाना क्षेत्र के रुकनपुर गांव निवासी हरेंद्र शर्मा खुर्जा की कालिंदी कुंज कॉलोनी में परिवार के साथ रहते थे। 21 सितंबर को हरेंद्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौत की सूचना पर रुकनपुर गांव में रहने वाले परिजन मौके पर पहुंचे और शव को अंतिम संस्कार के लिए गांव ले गए।



अंतिम संस्कार के लिए ले जाते समय शव के पैरों में चोट के निशान देखे गए और बिजली का तार बंधा हुआ था। इस पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई और पुलिस को सूचना दी। मृतक हरेंद्र के भाई प्रिंस ने पुलिस को शिकायत देकर अपनी भाभी नेहा और उसके दोस्त रवि के बीच नाजायज संबंध और भाई की हत्या का आरोप लगाया।

खुर्जा थाना प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की और आरोपियों को हिरासत में लिया। इसके बाद पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि रवि और हरेंद्र के बेटे एक साथ हॉस्टल में रहते हैं।

इसी बीच रवि और हरेंद्र की पत्नी नेहा की नजदीकियां बढ़ीं और दोस्ती हो गई थी। दोनों के बीच बातचीत होने लगी और नाजायज संबंध बन गए। उसकी जानकारी हरेंद्र और प्रिंस को लग गई। कई बार हरेंद्र ने इस विषय में समझाया, लेकिन वह दोनों शादी करना चाहते थे इसी कारण से उन्होंने हरेंद्र की हत्या की योजना बनाई।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!