GA4

कमलनाथ का कांग्रेस की ‘किचकिच’ से किनारा, उन्हें केवल मध्य प्रदेश से मतलब।

Spread the love

कमलनाथ ने कहा- मैं मध्यप्रदेश में ही रहूंगा, सीएम शिवराज सिंह चौहान पर भी साधा निशाना…

नर्मदापुरम! मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने एक बार फिर दोहराया है कि वो मध्यप्रदेश को छोड़कर कहीं नहीं जाने वाले। वहीं राजस्थान में चल रहे कांग्रेस के मेगा ड्रामे पर भी कमलनाथ ने खुद को किनारे कर लिया है उन्होंने कहा है कि राजस्थान का मसला राजस्थान वाले जानें और निपटाएं। पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ मंगलवार को नर्मदापुरम में कार्यकर्ताओं की बैठक और जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे इसी दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने ये बातें कही।

इस दौरान कमलनाथ ने मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान पर भी जमकर निशाना साथा।

कांग्रेस की ‘किचकिच’ से कमलनाथ का किनारा
मिशन—2023 की तैयारियों को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ मंगलवार को नर्मदापुरम में एक घंटे 20 मिनट तक रहे। उन्होंने यहां कार्यकर्ताओं की बैठक ली और जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मीडिया ने जब कमलनाथ ने कांग्रेस में अध्यक्ष पद को लेकर मचे घमासान और राजस्थान के मेगा ड्रामे को लेकर सवाल पूछा तो कमलनाथ ने साफ लफ्जों में कहा कि राजस्थान का मसला राजस्थान वाले ही देखें, मैं मध्यप्रदेश में ही रहूंगा। बता दें कि कांग्रेस में मचे घमासान को लेकर मध्यस्थता करने के लिए कमलनाथ को दिल्ली बुलाया गया था। वहीं कमलनाथ के दिल्ली जाने पर इस तरह के सवाल उठने लगे थे कि कमलनाथ भी कांग्रेस अध्यक्ष बन सकते हैं। हालांकि कमलनाथ ने तभी इस बात से इंकार किया था और साफ कहा था कि वो मध्यप्रदेश नहीं छोड़ने वाले हैं।

उच्चाधिकारियों द्वारा बच्चों के शोषण का विरोध अध्यापिका एकता हुई जातिवाद का शिकार, नौकरी से बहिस्कृत, छात्र व अध्यापक, एकता के पक्ष में।

अभिषेक चढ़ार की मौत शायद खोल दें, भोपाल श्रमोदय विद्यालय के प्रादेशिक जिम्मेदारों की आंखे, अभिनिका पाण्डेय हैं य शामत, उक्त केस में आखिरी सच का सनसनीखेज खुलासा, फांसी ड्रामा था अभिषेक के सर पर चोट पायी- पिता।

सीएम पर साधा निशाना
नर्मदापुरम में जनसभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान पर भी जमकर निशाना साधा। कमलनाथ ने कहा कि वे केवल झूठी घोषणाएं करते हैं, शिवराज के पास विजन नहीं टेलीविजन है। उन्होंने आगे कहा कि मैंने अपने 15 माह के कार्यकाल में गोशाला बनाकर, 27 लाख किसानों के कर्जे माफ करके क्या कोई पाप किया था। मैं आज नर्मदा मैया से पुन: आशीर्वाद लेने आया हूं। 12-13 माह बाद प्रदेश में फिर से कांग्रेस की सरकार आएगी। शिवराज सरकार पर बरसते हुए कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार के 18 साल के कार्यकाल में सबसे ज्यादा महिलाओं पर अत्याचार बढ़े हैं। बेरोजगारी, भ्रष्टाचार के साथ ही अब घर-घर में दारू भी तो दी है। उनका इशारा अवैध रूप से बिक रही शराब की तरफ था। आज पंचायत से लेकर मंत्रालय तक भष्ट्राचार फैला हुआ है। मुख्यमंत्री शिवराज अपने 18 साल के कामकाज का हिसाब जनता को दें।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!