GA4

खण्ड शिक्षाधिकारी की रहमोंकरम पर हो रहा गैर मान्यता प्राप्त विद्यालय का संचालन, उच्चाधिकारियों का आदेश ठेंगे पर।

Spread the love

प्रतापगढ़। शासन के आदेशों को मनवाने में हांफते है शिक्षा विभाग के अधिकारी, धडल्ले से चल रहा गैर मान्यता प्राप्त विद्यालय। जिले के बाबागंज खंड शिक्षा अधिकारी के लापरवाही और आशीर्वाद से चल रहा है गैर मान्यता प्राप्त विद्यालय का हो रहा संचालन।

संलग्नित प्रपत्रों को देखकर आप और बेहतर समझ सकते हैं कि प्रतापगढ़ का बाबागंज खण्ड शिक्षाधिकारी द्वारा किस प्रकार व्यवस्था व समाज के साथ बर्बरता करनें वालों का पोषण कैसे कर रहें है।



बच्चो के भविष्य के साथ हो रहा है, खिलवाड़ जिम्मेदार बने है अंजान। बाबागंज खंड शिक्षा अधिकारी ने 20 सितंबर को प्राप्त किया है लिखित निर्देश परंतु नही करवा सके पालन। जब ऐसे ही जिम्मेदार बनेंगे अंजान तो शासन के आदेश का होगा बंटाधार।



धडल्ले से चल रहा है बिना मान्यता प्राप्त चतुर्भुज पब्लिक स्कूल। एक आदेश विगत दिनों आलाकमान का आया जिसमे साफ- साफ खंड शिक्षा अधिकारी को निर्देशित किया गया है की विद्यालय का संचालन बंद करा कर बच्चो को पड़ोस के परिषदीय / मान्यता प्राप्त विद्यालय में नामांकित करा कर दें सूचना।



ऐसा न करने पर शिक्षा के अधिकार अधिनियम में निहित प्रावधानों के तहत जुर्माना कर दर्ज होगी एफआईआर, खंड विकास अधिकारी से भी नही हो सका संपर्क, बाबागंज विकास खंड के अंतर्गत भैसाना में स्थित चतुर्भुज पब्लिक स्कूल का है मामला।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!