GA4

19 वर्षीय बीएससी छात्रा से घर में घुसकर पुष्पेंद्र लोधी नें किया बलात्कार के बाद हत्या, पुलिस नें किया गिरफ्तार।

Spread the love

मैनपुरी। पांच अक्टूबर जिले के एक गांव में बुधवार को बीएससी में पढ़ने वाली 19 साल की एक छात्रा की बलात्कार के बाद उसी के घर में हत्या कर दी गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा की छोटी बहन बुधवार दोपहर जब अपने स्कूल से लौटी तो उसे अपना घर बंद मिला। उन्होंने कहा कि जब उसने दरवाजा खोलने की कोशिश की तो उसी समय पुष्पेंद्र नाम का युवक दरवाजा खोलकर बाहर भाग गया।



उन्होंने कहा कि लड़की ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह फरार हो गया। उन्होंने कहा कि छोटी बहन को घर में अपनी बड़ी बहन का शव मिला।

लड़की के पिता ने देर रात भोंगांव थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया कि एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म और हत्या का मामला दर्ज कराया है।

उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

क्या है पूरा मामला?

बीए की एक छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। आरोपी ने घर में घुसकर पहले छात्रा के साथ दुष्कर्म किया उसके बाद उसकी हत्या कर शव के फांसी को फंदे से टांगकर फरार हो गया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। गांव में भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

बताया गया कि मैनपुरी के भोगांव थाना क्षेत्र के गांव शीशम निवासी 19 वर्ष बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा अपनी 15 वर्षीय बहन के साथ घर में थी। उसके पिता मैनपुरी और मां आगरा में काम से गए थे। इस दौरान युवती को अकेला पाकर गांव का ही रहने वाला 25 वर्षीय युवक पुष्पेंद्र लोधी घर में घुस आया। उसने छात्रा को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।



एसपी ने दिए जल्द गिरफ्तारी के निर्देश
आरोप है कि छात्रा ने शिकायत करने की धमकी दी तो आरोपी पुष्पेंद्र ने छात्रा के साथ मारपीट की और उसका गला घोंट दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। हत्या के बाद आरोपी ने उसका शव फांसी के फंदे पर लटका दिया घटना के बाद मृतका की छोटी बहन जब घर पहुंची तो उसने शोर मचाकर घर का दरवाजा खुलवाया और लोगों को घटना की जानकारी दी। घटना के बाद गांव के लोग मृतका के घर में एकत्रित हो गए। सूचना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल के साथ एसपी कमलेश दीक्षित भी पहुंच गए। उन्होंने मामले की गहनता से जांच करने के साथ जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। जिसे टीम नें घटना के 12 घण्टे में गिरफ्तार कर लिया है।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!