GA4

एडवोकेट रत्नाकर पाण्डेय वकील स्वघोषित समाजसेवी कम बेइमान ज्यादा

Spread the love

वाराणसी। रत्नाकर पांडे पुत्र मृत्युंजय पांडे ग्राम कोरौत बाजार लोहता वाराणसी के मूल निवासी है और पेशे से अधिवक्ता है। रत्नाकर पांडे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े हैं, जो स्वयं को दयाशंकर फाउंडेशन के अध्यक्ष बताते हैं। इनका मानना है कि ये समाज में फैली बुराई को नष्ट करते है, और दुसरो की मदद करते हैं पर अपने खुद धूर्त बाजी पर उतर आए है।



रत्नाकर पांडे गुरुकुल इलेक्ट्रॉनिक मडुवाडीह लहरतारा रोड वाराणसी सतीश त्रिपाठी से एक फ्रिज 15500 मूल्य का दिनांक 30 अप्रैल 2022 को 5000 रूपया नगद दे करके फ्रिज ये बोलकर ले गए 10 दिन में पुरा पेमेंट कर दूँगा, पर अभी तक 10 दिन नही बीता लगभग 5 महिने बीत जाने के बाद भी वकील साहब दुकानदार सतीश त्रिपाठी को तारीख पर तारीख दिए जा रहें है।



जैसे कोर्ट में मुवकिल को तारीख दिया जाता है। पर उस तारीख पर रत्नाकर पांडे का फ़ोन नहीं उठता और सतीश त्रिपाठी जी के द्वारा फोन करने पर फोन बंद कर देते है। आज दिनांक 8/10/2022 रत्नाकर पांडे के द्वारा सतीश जी को आज की तारीख के साथ 2 बजे तक समय दिया गया था कि मैं गुरुकुल इलेक्ट्रॉनिक पर आकार कैश पेमेंट कर दूँगा या गूगल पे कर दूँगा।



पर रत्नाकर पांडे अपनी दोमुही बातों व फितरत से मजबूर आज भी 2 बजे के बाद जब सतीश जी ने जब कॉल किया तो रत्नाकर पांडे ने कॉल रिसीव नहीं किया और फोन बंद कर दिया।



सतीश जी नही चाहते की उनकी तरह कोई और रत्नाकर पांडे के झांसे में आए और अपने पैसे व समय बर्बाद करे। इसलिए त्रिपाठी जी सबसे निवेदन करते है की रत्नाकर पांडे जैसे लोगो से सावधान रहे।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!